जोधपुर जा रही थी मादक पदार्थ की खेप

ट्रक में तरबूज के नीचे बनाए बॉक्स में छिपाकर ले जा रहे थे डोडाचूरा

By: Om Prakash Sharma

Published: 16 May 2020, 05:41 PM IST

जयपुर. पुलिस मुख्यालय की सीआईडी टीम ने चित्तौडगढ़़ में एक बार फिर भारी मात्रा में मादक पदार्थ की खेप पकडऩे के बाद अब जोधपुर में उस आरोपी की तलाश शुरू क दी है, जिसने यह खेप मंगाई थी।
एडीजी बीएल सोनी ने बताया कि दो दिन पहले ही तीन जगह कार्रवाई कर 3.24 क्विंटल डोडाचूरा और 6.600 किलोग्राम अफीम बरामद की थी। पहली कार्रवाई चित्तौडगढ़़ के थाना मंगलवाड़ क्षेत्र में की। यहां नाकाबंदी में एक ट्रक को पकड़ा। तस्दीक में ट्रक के अंदर तरबूज भरे थे और उनके नीचे बनाए गए विशेष बॉक्स में 3.9 क्विंटल डोडा चूरा भरा था। मामले में जोधपुर के मथानिया निवासी चालक जगदीश जाट और उसके सहयोगी जोधपुर के लोहावट निवासी दिनेशराम विश्नोई को गिरफ्तार किया।

उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि यह ट्रक चित्तौड़ से जोधपुर के लिए रवाना हुआ था। जोधपुर में इसे भंवर लाल विश्नोई के ठिकाने पर जाना था। भंवर लाल एनडीपीएस एक्ट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और चित्तौड़ जेल में भी रहा है। यहीं इसके चित्तौड़़ में सक्रिय गिरोह से सम्पर्क बने। चालक-सहचालक से पूछताछ में प्रकाश व प्रभु का नाम सामने आया, जिन्होंने ट्रक में मादक पदार्थ भरवाया था।
जानकारी के बाद चित्तौडगढ़़ के ही बस्सी थाना क्षेत्र निवासी प्रकाश जाट के मकान पर दबिश दी। यहां से छह किलो अफीम उसके घर और कार से बरामद होने पर आरोपी प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। इसी क्षेत्र में प्रभु गुर्जर के घर दबिश दी गई। प्रभु गुर्जर नहीं मिला, लेकिन घर की तलाशी में 15 किलो डोडा चूरा और 600 ग्राम अफीम बरामद की गई। आरोपी प्रभु की तलाश जारी है।

Om Prakash Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned