निजी भवन में चल रहा था जुआघर, दबिश देकर 9 जुआरी पकड़े

निजी भवन में चल रहा था जुआघर, दबिश देकर 9 जुआरी पकड़े

neha soni | Publish: Feb, 16 2019 03:21:01 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

9 लाख 48 हजार 7 सौ 90 रुपए और जुआ सामग्री बरामद

जयपुर. पुलिस कमिश्नरेट की अपराध शाखा ने संजय सर्किल इलाके में स्थित महाराणा प्रताप मार्ग पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक मकान में शुक्रवार को दबिश देकर नौ जुआरियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 9.48 लाख रुपए और जुआ सामग्री बरामद की है।
थानाधिकारी जितेन्द्र गंगवानी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टीम ने कार्रवाई कर जुआ खेलते मकान मालिक मुन्नालाल के साथ नाहरी का नाका निवासी प्रदीप अग्रवाल, तेलीपाड़ा निवासी उमरदीन, पुरानी बस्ती निवासी जयप्रकाश, लला नायक, जयलाल मुंशी का रास्ता निवासी बाबू नायक, बंधा बस्ती निवासी जावेद, ब्रह्मपुरी निवासी नितिन अैर माउंट रोड निवासी अजय को गिरफ्तार कर लिया। एडिशनल पुलिस कमिश्नर (अपराध) प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि जयपुर शहर मे जुआ, सट्टा की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी अनिल राव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम बनाई थी।

इधर, सटोरिया गिरफ्तार
आमेर स्थित सायपुरा में क्राइम ब्रांच टीम ने दबिश देकर क्रिकेट मैच में सट्टा लगा रहे एक सटोरियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार गणेश सैनी से 19 हजार रुपए की नकदी, 17 मोबाइल, एलईडी , लैपटॉप और 12
हिसाब किताब के रजिस्टर
बरामद किए हैं। बरामद रजिस्टर में पिछले 4-5 साल का सट्टे का करोड़ों रुपए का हिसाब लिखा हुआ था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned