script

ट्रकों से बैट्री चुराने वाला गिरोह पकड़ा, खरीदने वाला भी दबोचा

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2020 10:03:42 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

खोह-नागोरियान थाना पुलिस ने हाइवे पर चलने वाले ट्रकों से बैट्री चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।

truck_1.jpg
खोह-नागोरियान थाना पुलिस ने हाइवे पर चलने वाले ट्रकों से बैट्री चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आरोपियों में चोरी का माल खरीदने वाला खरीददार भी शामिल हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की कार और 29 बैट्रियां बरामद की हैं।
डीसीपी (पूर्व) राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नितेश सोनी, किशन बैरवा, मनीष कुमार महावत, और दयाराम वर्मा नायला रोड कानोता का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि खोह-नागोरियान में हाइवे पर ट्रकों से बैट्री चोरी की वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी मनोज कुमार चौधरी के सुपरविजन और थानाधिकारी भवानी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम को सूचना मिली थी कि पालड़ी मीणा में एक कार में चोर लोग बैठे हुए है और चोरी की हुई बैट्री को बेचने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस ने दबिश देकर नितेश, किशन, मनीष और दयाराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने ट्रकों से बैट्री चुराना कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 29 बैट्रियां और एक कार बरामद की हैं। आरोपी बैट्री चुराने के बाद विजयपुरा रोड कानोता निवासी राजू सोनी को बेचते थे। पुलिस ने इस मामले में राजू सोनी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की खरीदी बैट्रियों को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि जिस कार में बैठकर आरोपी बैट्री चोरी करते थे वह भी उन्होंने चोरी की थी। सभी आरोपी अपने अधिकतर समय कार में बिताते थे और खाना पीना भी उसी में चलता था।

ट्रेंडिंग वीडियो