scriptमां से नाराज होकर घर से निकली थी लड़की, इस हालात में पहुंचाई गई घर | The girl came out of the house after getting angry with her mother, | Patrika News

मां से नाराज होकर घर से निकली थी लड़की, इस हालात में पहुंचाई गई घर

locationजयपुरPublished: Jan 02, 2020 12:43:48 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

The girl came out of the house after getting angry with her mother, in this situation she was brought home…मां से झगड़ा कर घर छोड़कर चली गई थी। इस दौरान उसे एक युवक मिला, युवक ने उसे अपनी बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गया। किशोरी का कहना है कि वह उससे दोस्ताना व्यवहार कर रहा था।

model_girl.jpg
जयपुर crime in rajasthan
कोटा जिले में रहने वाली एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। किशोरी ने रेप के बारे में जब परिजनों को बताया तो परिजनों के पैरों तले जमीन सरक गई। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। दरअसल किशोरी का अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और उसके बाद वह घर छोड़कर चली गई थी। घटना महावीर नगर थाना इलाके की है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई।
बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने पुलिस को बताया कि किशोरी कुछ दिन पहली अपनी मां से झगड़ा कर घर छोड़कर चली गई थी। इस दौरान उसे एक युवक मिला, युवक ने उसे अपनी बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गया। किशोरी का कहना है कि वह उससे दोस्ताना व्यवहार कर रहा था। लेकिन थोड़ी ही देर में वह किशोरी को सुनसान इलाके में ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ रेप किया और फरार हो गया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि संभव है युवक किशेारी को जानता हो और उसने पहचान का ही गलत फायदा भी उठाया हो।
उधर इस घटना से परिजन और किशोरी दोनो सदमें में हैं। गौरतलब है कि प्रदेश में युवतियों और किशोरियों से होने वाले अपराधों को देखते हुए ही डीजीपी राजस्थान भूपेन्द्र सिंह यादव ने प्रदेश भर में युवतियों और महिलाओं को बचाव में दक्ष करने के लिए एक जनवरी से युवतियों और किशोरियों को स्वंय की रक्षा करने में पारंगत करने का काम शुरू किया है। बुधवार को प्रदेश भर में इसकी शुरुआत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो