scriptThe girlfriend killed the lover and hanged him from the tree. | जल्लाद निकली Girlfriend .. जान बचाने के लिए प्रेमी दूसरे शहर में भाग गया.. वहां पहुंची और मारकर लटका दिया.. | Patrika News

जल्लाद निकली Girlfriend .. जान बचाने के लिए प्रेमी दूसरे शहर में भाग गया.. वहां पहुंची और मारकर लटका दिया..

हत्या आरोपियों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। मृतक लड़का टोंक का था जो आरोपियों से बचने के लिए जयपुर भाग आया था।

जयपुर

Published: December 29, 2021 02:01:59 pm


जयपुर
प्यार के जाल में फंसाकर एक लड़की ने एक लड़के की जान ले ली। पहले तो सब इसे सुसाइड़ समझ रहे थे लेकिन जब परतें निकलनें लगी तो पता चला कि हत्या की गई और उसके बाद शव को लटकाया गया है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब नौ लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस इस मामले की जांच मंे जुट गई है। हत्या आरोपियों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। मृतक लड़का टोंक का था जो आरोपियों से बचने के लिए जयपुर भाग आया था।
Murder
Demo pic
पूरे गांव के सामने कहा था, जिस दिन मिलेगा जान से जाएगा तू....
दरअसल टोंक जिले के नगरफोर्ट थाना इलाके के मूल निवासी प्रधान के पिता प्रहलाद मीणा ने गांव में ही रहने वाली युवती प्रियंका और उसके परिवार के खिलाफ हत्या समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। बुजुग प्रहलाद मीणा ने पुलिस को बताया कि बेटे प्रधान को प्रियंका ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद उसे अपने परिवार से भी मिलाया। उसे शादी करने के लिए भी कहने लगी तो बेटा तैयार नहीं हुआ।
इस बीच जब प्रधान ने प्रियंका से बातचीत करना बंद कर दिया तो प्रियंका ने उसे कहा कि अगर वह पांच लाख रुपए नहीं देगा तो उसे रेप के झूठे केस में फंसा देगा। इस पर प्रधान और उसके परिवार डर गया। इस बीच एक दिन प्रियंका अपने परिवार और गांव के गई लोगों के साथ प्रधान के घर जा पहुंची और उसे खुलेआम पूरे गांव के सामने जान से मारने की धमकियां दे दी।
इससे डरकर प्रधान रातों रात जयपुर भाग आया। यहां कुछ दिन छुपता रहा लेकिन इसकी जानकारी प्रियंका के परिवार को लग गई और वे जयपुर आ गए। जयपुर आकर जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित एक पार्क के बाहर उसे पकड लिया और उसे पीटकर उसकी जान ले ली और रातों रात पेड से शव लटकाकर भाग गए। करीब दो महीने पहले के इस केस को पहले तो पुलिस ने सुसाइड़ केस मानकर बंद कर दिया लेकिन अब प्रधान के पिता ने हत्या समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कराया है। प्रियंका के अलावा जगदीश, घांसी, धनराज, लेखराज, हेमराज, सीता , निर्मला और प्रेम देवी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.