scriptराज्यपाल ने दी शुभकामनाएं, कहा घर पर रहकर ही करें पूजा पाठ | The Governor gave best wishes, said to worship at home | Patrika News

राज्यपाल ने दी शुभकामनाएं, कहा घर पर रहकर ही करें पूजा पाठ

locationजयपुरPublished: Apr 08, 2020 05:11:52 pm

Submitted by:

Ashish

Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र ने हनुमान जयंती के पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

the-governor-gave-best-wishes-said-to-worship-at-home

राज्यपाल ने दी शुभकामनाएं, कहा घर पर रहकर ही करें पूजा पाठ

जयपुर

Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र ने हनुमान जयंती के पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने कहा है कि हनुमान जयंती का पर्व हमें आपसी सद्भाव और मानवता की सेवा करने की याद दिलाता है। यह पर्व समाज में समरसता के वातावरण का निर्माण करता है। हम सभी को इस पर्व के अवसर पर बुराइयों को समाप्त करने का संकल्प लेने के साथ परस्पर प्रेम व सौहार्द्र को बढाने के लिए समर्पित भाव से प्रयास करना चाहिये। राज्यपाल ने अपील की है कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचने के लिए जारी लाॅक डाउन में अगर किसी के पास खाने पीने की व्यवस्था नहीं है, उन लोगों को भोजन करवाएं। घर में रहकर ही पूजा पाठ करनी चहिए और घर में पूजा पाठ के दौरान सोशल डिस्टेसिंग बनाकर रखनी चाहिए।

घर में रह कर ही करें इबादत

राज्यपाल कलराज मिश्र ने शब-ए-बारात पर प्रदेश के मुस्लिम भाइयों, बहिनों और बच्चों को पैगाम दिया है। राज्यपाल ने कहा है कि यह महत्वपूर्ण दिवस है। इस दिवस पर खुदा की इबादत घरों में ही रह कर करनी है। घर पर भी सोशल डिस्टेसिंग रखना है।
राज्यपाल ने कहा कि इस पावन दिवस पर अल्लाह से क्षमा मांगना पुनित कार्य होता है। सभी लोग घर पर रहकर इस त्यौहार को मनाएं। अल्लाह से दुआ मांगे कि देश व प्रदेश जल्द ही कोरोना से मुक्त हो सके। उन्होनेे कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के लिए सभी को मिल-जुल कर प्रयास करने चाहिएं। एकजुटता से किए गए प्रयास से ही कोरोना को मात दी जा सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो