scriptरफ्तार ने छीन ली इस परिवार की खुशियां | The happiness of this family snatched away | Patrika News

रफ्तार ने छीन ली इस परिवार की खुशियां

locationजयपुरPublished: Jun 23, 2018 02:44:06 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

बच्ची समेत दो की मौत

The happiness of this family snatched away

The happiness of this family snatched away

कार ने बाइक सवार चार लोगों को टक्कर मारी

मोरिजा रोड पर हुआ हादसा

कार के नंबर के आधार पर कार की तलाश जारी

जयपुर/चौमूं

तमाम जागरुकता अभियानों के बावजूद प्रदेश की सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों की गति पर लगाम नहीं लग पाई है। तेज गति में वाहन चलाने वाले न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, बल्कि कई घरों की खुशियां भी छीन लेते हैं। वाहनों की तेज रफ्तार ने एक बार फिर से एक परिवार की खुशियां छीन लीं। शहर में देर रात हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है। सामोद क्षेत्र में एक बेकाबू कार ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। चालक कार लेकर भाग गया। लोगों ने घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचित किया। सामोद पुलिस ने बताया कि हादसे में पांच साल की बच्ची समेत दो लोगों की मौत हुई है और दो लोग घायल हैं।

बाइक पर सवार थे चार लोग, बीच में बैठी थी बच्ची


पुलिस ने बताया कि मोरिजा रोड पर रात करीब ग्यारह बजे यह हादसा हुआ। मोरिजा रोड से एक कार तेज रफ्तार से गुजर रही थी। कार ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मारी। बाइक पर भानपुर कलां निवासी गोविंद, मामराल, प्रदीप और पांच साल की बच्ची शीतल सवार थे। गोविंद बाइक चला रहा था और शीतल पीछे बैठे मामराज की गोद में थी। जैसे ही कार ने टक्कर मारी शीतल और गोविंद दूर जाकर गिरे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मामराज और प्रदीप हादसे में गंभीर घायल हो गए।
मदद मिल जाती तो बच सकती थी जान

इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी और फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि अगर समय पर शीतल और गोविंद को मदद मिल लाती तो उनकी जान संभवत: बच सकती थी। हादसे में गंभीर घायल मामराज और प्रदीप को बीती रात ही एसमएसस अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो