अस्पताल के बाहर शौहर पीट रहा था बीवी को, फिर बीवी ने इतना खतरनाक कदम उठाया कि...

अस्पताल के बाहर शौहर पीट रहा था बीवी को, फिर बीवी ने इतना खतरनाक कदम उठाया कि...

Jayant Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 11:13:21 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Then the wife took such a dangerous step that ...एसआई प्रभु सिंह ने बताया कि महिला और उसके शौहर इमरान के बीच शादी के बाद से ही विवाद चल रहा था। पीडिता ने दहेज संबधी अन्य मामले इमरान और उसके परिवार के खिलाफ दर्ज कराए हैं। उनकी जाचं चल रही है। उसके बाद वह इमरान के घर से चली गई

जयपुर. राजधानी जयपुर में फिर से (tripal talaq) तीन तलाक का मामला समाने आया है। महिला को उसके शौहर ने अस्पताल के बाहर उस सयम तलाक दे दिया जब वह अस्पताल में इलाज के लिए आई थी। पत्नी से मारपीट करने के बाद शौहर वहां से भाग छूटा। बाद में पीड़िता थाने पहुंची लेकिन उसका मामला दर्ज नहीं किया गया। आखिर कोर्ट के जरिए इस्तगासे से यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। अब शास्त्री नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(Jaipur city) जयपुर में एक महीने में दूसरा केस
शास्त्री नगर थाने में दर्ज तीन तलाक का यह मामला दूसरा केस है एक महीने के भीतर। पिछले महीने पंद्रह सितंबर के करीब भांकरोटा थाना इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने शौहर के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कराया था। शास्त्री नगर में दर्ज मामले के बारे में एसआई प्रभु सिंह ने बताया कि महिला और उसके शौहर इमरान के बीच शादी के बाद से ही विवाद चल रहा था। पीडिता ने दहेज संबधी अन्य मामले इमरान और उसके परिवार के खिलाफ दर्ज कराए हैं। उनकी जाचं चल रही है। उसके बाद वह इमरान के घर से चली गई। अगस्त के महीने में वह शास्त्री नगर इलाके में ही किसी अस्पताल में इलाज के लिए आई थी। आरोप है कि अस्पताल के बाहर ही इमरान उसे मिल गया। पहले तो उसकी पिटाई की और बाद में अस्पताल के बाहर ही तीन बार तलाक बोलकर वह चला गया। एसआई ने बताया कि अस्पताल के आसपास रहने वाले लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

दो महीने में तलाक का पांचवा मामला
प्रदेश में दो महीने के अंदर तलाक का यह पांचवा मामला है। सितंबर और इसी महीने में दो मामले तो जयपुर शहर में ही दर्ज हो चुके हैं। इसके अलावा कोटा, बांरा और अजमेर में भी तीन तलाक के मामले दो महीने के भीतर दर्ज हुए हैं। अजमेर में दर्ज हुए मामले में ही हांलाकि अभी तक गिरफ्तारी हो सकी है। अन्य मामलों की जांच की जा रही है।

demo pic

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned