scriptइंटरनेट ने कराई ऐसी किरकिरी कि माफी मांग कर ही छूटा पीछा | The Internet made such a grudge that the chase was missed only by apol | Patrika News

इंटरनेट ने कराई ऐसी किरकिरी कि माफी मांग कर ही छूटा पीछा

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 08:39:56 pm

Submitted by:

Subhash Raj

जयपुर. जीवन के हर क्षेत्र में प्रवेश कर चुके इंटरनेट ने प्रदेश चित्तौड़गढ़ जिले में एक विधायक को न सिर्फ शर्मसार कर दिया बल्कि उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी। विधायक के समक्ष ये स्थिति तब आई जब पूर्व मंत्री भंवरलाल शर्मा के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने इंटरनेट से ली गई सरदारशहर के मौजूदा विधायक भंवरलाल शर्मा की तस्वीर लगा दी। उसी तस्वीर पर विधायक सहित अन्य ने श्रद्धासुमन अर्पित कर दिए।

इंटरनेट ने कराई ऐसी किरकिरी कि माफी मांग कर ही छूटा पीछा

इंटरनेट ने कराई ऐसी किरकिरी कि माफी मांग कर ही छूटा पीछा

गत दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवरलाल शर्मा के निधन के बाद गंगरार के पुठोली ग्राम में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ भी पहुंचे। कार्यक्रम में जल्दबाजी में ना तो कार्यकर्ताओं ने और ना ही खुद धाकड़ ने ध्यान दिया कि जिस तस्वीर पर वह श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं वह दिवंगत शर्मा की नहीं बल्कि जीवित व चूरू के सरदारशहर विधायक पण्डित भंवरलाल शर्मा की है। कार्यक्रम के वीडियो वायरल होने के बाद धाकड़ व भाजपा कार्यकर्ताओं की किरकिरी हुई तो धाकड़ ने खेद जताया और कहा कि उन्हें इस बात का पता नहीं था। उन्होंने कहा कि मैने खुद फोन कर सरदारशहर विधायक शर्मा से इस गलती के लिए माफी मांगते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना भी की है। दरअसल भाजपा में आए नई पीढ़ी के कार्यकर्ता दिवंगत शर्मा को पहचानते नहीं और इंटरनेट पर भंवरलाल शर्मा डालते ही सरदारशहर विधायक की तस्वीर आ गई जिसे कॉपी कर तस्वीर बना दी और श्रद्धांजलि कार्यक्रम में ले आए।

ट्रेंडिंग वीडियो