जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में हार का मुद्दा गरमाया

जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव में बहुमत के बावजूद हुई कांग्रेस पार्टी की हार के मामले को लेकर मामला गरमाया हुआ है

By: rahul

Updated: 13 Sep 2021, 10:20 AM IST

जयपुर। जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव में बहुमत के बावजूद हुई कांग्रेस पार्टी की हार के मामले को लेकर मामला गरमाया हुआ है। पीसीसी ने जहां विधायक वेद प्रकाश सोलंकी को हार का जिम्मेदार बताते हुए प्रदेश प्रदेश प्रभारी अजय माकन को रिपोर्ट भेज दी और कार्रवाई की सिफारिश की है तो वहीं अब वेद प्रकाश सोलंकी ने भी आरोप लगाने वाले लोगों के खिलाफ ही प्रदेश प्रभारी अजय माकन को सबूतों के साथ रिपोर्ट ई— मेल की है। सोलंकी पिछले 2 दिन से दिल्ली में मौजूद हैं लेकिन दिल्ली में अभी उनकी माकन से मुलाकात नहीं हो पाई है।

पूर्व विधायक का वीडियो भेजा-
चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन को वीडियों भी भेजा है। इसमें एक पूर्व विधायक प्रकाश बैरवा भाषण में सोलंकी के आदमियों को हरवाने की बात कर रहे है। इसके साथ ही पुष्कर के जगत होटल में हुई भाजपा की बाड़ाबंदी की तस्वीरें भी हैं जिनमें महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर और ब्लॉक अध्यक्ष गंगा राम मीणा के बेटे लोकेश मीणा मौजूद बताए जा रहे हैं।

पुष्कर के जगत होटल में भाजपा की ओर से ये बाड़ाबंदी की गई थी। प्रदेश प्रभारी को भेजी गई रिपोर्ट में वेदप्रकाश सोलंकी ने लिखा है कि क्रॉस वोटिंग भी इन्हीं ने ही कराई है। सोलंकी खेमे की ओर से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चाकसू के अध्यक्ष गंगाराम मीणा के पुत्र की एक फोटों भी भेजी है। सोलंकी ने संभाग प्रभारी गोविंद सिह मेघवाल की भी शिकायत की हैं कि उन्होंने कैसे ब्लॉक अध्यक्ष व महिला कांग्रेस अध्यक्ष को बुलाकर मीडिया के सामने पेश करके पूरी तरह उनकी राजनीतिक हत्या करेने की कोशिश की हैं।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned