scriptराजस्थान से बड़ी खबर, भाजपा नेता के सिर में पांच गोलियां मारने वाले को पुलिस ने गोली मार दी, फेसबुक लाइव कर जिम्मेदारी ली थी हत्या की | The killer who killed the BJP leader was shot dead by the police | Patrika News

राजस्थान से बड़ी खबर, भाजपा नेता के सिर में पांच गोलियां मारने वाले को पुलिस ने गोली मार दी, फेसबुक लाइव कर जिम्मेदारी ली थी हत्या की

locationजयपुरPublished: Mar 10, 2023 10:59:48 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

संजय को लगा कि अजय ने सब कुछ भुला दिया, लेकिन अजय और सुनील मिलकर संजय को ठिकाने लगाने की तैयारी में थे। ये मौका धुलंडी वाले दिन मिला। उस दिन संजय की हत्या कर दी गई।

police.jpg

Demo pic

जयपुर
राजस्थान पुलिस ने एक और मोस्ट वांडेट बदमाश को धूल चटा दी। उसे पकडने के दौरान उसने पुलिस पर फायर खोल दिए। जवाब में पुलिस ने भी उसे गोली मार दी। उसके पैर में गोली लगी और वह जमीन पर मुंह के बल गिर गया। उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, इलाज कराया और गिरफ्तार कर लिया। उसने अपने तीन से चार अन्य साथियों के साथ मिलकर अलवर में बीच बाजार एक भाजपा नेता के सिर में पांच गोलियां मारी थी और उसके बाद एफबी पर इसकी जिम्मेदारी लाइव वीडियो के जरिए ली थी। तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी।
पूरे घटनाक्रम के बारे में बहरोड थाना पुलिस ने बताया कि धुलंडी की शाम खोहरी गांव में रहने वाले संजय उर्फ मुन्ना यादव को गोली मार दी गई थी। वह गांव में ही हनुमान मंदिर में अपने कुछ साथियों के साथ बैठा था। इसी दौरान अजय यादव, सुनील उर्फ बचिया और अन्य लोगों ने मिलकर उसे घेरा और अजय यादव ने उसके सिर में गोलियां भर दी। अजय यादव भी खोहरी गांव का रहने वाला है। जबकि सुनील हरियाणा का रहने वाला है। संजय को गोली मारने के बाद उस्पताल में संजय की मौत हो गई थी। अस्पताल के बाहर हंगामा हो गया था। पुलिस ने बताया कि संजय भाजपा का स्थानीय नेता और कार्यकर्ता था। उसने निर्दलीय वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ा था।

अजय और संजय की दोस्ती कई सालों से थी। लेकिन चार साल पहले अजय को संजय ने खोहरी गांव में ही लोगों के सामने बुरी तरह से पीटा था। उसके बाद से दोनो की दोस्ती टूट गई थी। फिर दोनो अजय के दोस्त सुनील ने अजय और संजय की फिर से दोस्ती कराई । संजय को लगा कि अजय ने सब कुछ भुला दिया, लेकिन अजय और सुनील मिलकर संजय को ठिकाने लगाने की तैयारी में थे। ये मौका धुलंडी वाले दिन मिला। उस दिन संजय की हत्या कर दी गई।
हत्या करने के बाद अजय ने अपने साथियों के साथ फेसबुक लाइव किया और हत्या की जिम्मेदारी ली। पुलिस ने आज अजय को बहरोड में ही सुनसान इलाके से दबोचा। उसने पुलिस पर फायर किए। जवाब में पुलिस ने उसे गोली मार दी। उधर सुनील उर्फ बचिया को भी हरियाणा से अरेस्ट करने की सूचना है।
https://youtu.be/mrTVy_0AXu8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो