राजधानी के नेता हुए सक्रिय, जोशी और खा​चरियावास ने शुरू की जन सुनवाई

कोरोना के धीरे धीरे कम होते असर को देखते हुए अब नेता सक्रिय होने लगे हैं।

By: rahul

Updated: 22 Jun 2021, 10:18 AM IST

जयपुर। कोरोना के धीरे धीरे कम होते असर को देखते हुए अब नेता सक्रिय होने लगे हैं। राजधानी जयपुर के कांग्रेस नेता, विधायक और मंत्रियों ने अब जनता की सुनवाई शुरू कर दी है। आमजन भी इनके घरों पर अपने समस्याएं लेकर पहुंच रहे है वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अपने का एडजस्ट कराने के लिए नेताओं के घरों पर ढोक लगा रहे है कि उनकी भी सत्ता में भागीदारी हो जाए तो राजनीतिक कद थोड़ा बढ़ जाएगा।

महेश जोशी— खाचरियावास के घरों पर ज्यादा भीड़— कांग्रेस के जिन नेताओं के घरों पर सबसे ज्यादा भीड़ आती है उनमें हवामहल से विधायक और सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास शामिल है। इनके यहां पर खुद के विधानसभा इलाके के साथ साथ अन्य जगहों से भी लोग पहुंच रहे है। दोनों नेता रोज दो तीन घंटे तक अपने निवास पर जन सुनवाई करते है। इसके बाद किशनपोल के विधायक अमीन कागजी और आदर्शनगर के विधायक रफीक खान के यहां भी लोग पहुंच रहे है।

खाचरियावास आज लेंगे विकास कार्य का जायजा—परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज हेरिटेज नगर निगम के वार्ड-31 में विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे और इसके बाद सिविललाइंस विधानसभा में आयोजित वैक्सीनेशन केंद्रों का भी निरीक्षण करेंगे। बाद में वे प्रीपेड टैक्सी और ऑटो बूथ के संबंध में बैठक लेंगे। इस बैठक में परिवहन आयुक्त महेंद्र सोनी समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned