scriptराजधानी के नेता हुए सक्रिय, जोशी और खा चरियावास ने शुरू की जन सुनवाई | The leaders of the capital became active | Patrika News

राजधानी के नेता हुए सक्रिय, जोशी और खा चरियावास ने शुरू की जन सुनवाई

locationजयपुरPublished: Jun 22, 2021 10:18:10 am

Submitted by:

rahul

कोरोना के धीरे धीरे कम होते असर को देखते हुए अब नेता सक्रिय होने लगे हैं।

jaipur

विधायक महेश जोशी अपने निवास पर जन सुनवाई करते हुए

जयपुर। कोरोना के धीरे धीरे कम होते असर को देखते हुए अब नेता सक्रिय होने लगे हैं। राजधानी जयपुर के कांग्रेस नेता, विधायक और मंत्रियों ने अब जनता की सुनवाई शुरू कर दी है। आमजन भी इनके घरों पर अपने समस्याएं लेकर पहुंच रहे है वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अपने का एडजस्ट कराने के लिए नेताओं के घरों पर ढोक लगा रहे है कि उनकी भी सत्ता में भागीदारी हो जाए तो राजनीतिक कद थोड़ा बढ़ जाएगा।
महेश जोशी— खाचरियावास के घरों पर ज्यादा भीड़— कांग्रेस के जिन नेताओं के घरों पर सबसे ज्यादा भीड़ आती है उनमें हवामहल से विधायक और सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास शामिल है। इनके यहां पर खुद के विधानसभा इलाके के साथ साथ अन्य जगहों से भी लोग पहुंच रहे है। दोनों नेता रोज दो तीन घंटे तक अपने निवास पर जन सुनवाई करते है। इसके बाद किशनपोल के विधायक अमीन कागजी और आदर्शनगर के विधायक रफीक खान के यहां भी लोग पहुंच रहे है।
खाचरियावास आज लेंगे विकास कार्य का जायजा—परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज हेरिटेज नगर निगम के वार्ड-31 में विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे और इसके बाद सिविललाइंस विधानसभा में आयोजित वैक्सीनेशन केंद्रों का भी निरीक्षण करेंगे। बाद में वे प्रीपेड टैक्सी और ऑटो बूथ के संबंध में बैठक लेंगे। इस बैठक में परिवहन आयुक्त महेंद्र सोनी समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो