scriptसड़क से जा रही चार औरतों के कपड़ों से अचानक टपकने लगी शराब, चक्कर खा गई पुलिस.. फिर ये हुआ | The liquor suddenly dripped from the clothes of four women | Patrika News

सड़क से जा रही चार औरतों के कपड़ों से अचानक टपकने लगी शराब, चक्कर खा गई पुलिस.. फिर ये हुआ

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2019 02:05:18 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

The liquor suddenly dripped from the clothes of four women going off the road, the police got dizzy ..उनको थाने लाया गया तो महिला पुलिसकर्मियों ने उनके कपड़े हटाकर पूरी तरह से तलाशी ली तो उनमें से शराब की और बोतलें मिली। शराब की ये बोतलें और फोन बरामद करने के बाद जब उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि शराब की आन डिमांड डिलेवरी की जा रही थी।

जयपुर. Liquer smulling in jaipur जयपुर शहर में शराब की डोर टू डोर सप्लाई होती है…. कई घरों में (Desi sharab) कच्ची शराब बनाई जाती है और इनकी सप्लाई औरतें फोन पर करती हैं। ताकि किसी को शक नहीं हो और (On demand smuggling) आन डिमांड शराब मिल जाए…। गुरुवार को भी ऐसा ही कुछ चल रहा था जयपुर में… अचानक पुलिस की नजर चार औरतों पर पडी उनकी कपडे हटवाने लगे तो उनमें से शराब की बोतलें निकलनी लगी। बाद में सभी को थाने लाया गया।

कपड़ों और बैग में कर रही थी शराब की तस्करी
मामले की जांच कर रही जयपुर पुलिस ने बताया कि मुहाना इलाके में शराब की तस्करी की कई दिनों से सूचना मिल रही थी। बुधवार और गुरुवार को मुहाना पुलिस ने पूरे इलाके में जाब्ता लगाया। कई पुलिसवालों को सादा वर्दी में भी तैनात किया। पुलिसवालों ने चार औरतें निर्मला, संगम देवी, सुनीता और रुकमा को पकड़ा। उनके कपड़ों में शराब की बोतलें छुपी हुई थी। बैग में शराब की बोतलें छुपा रखी थी। उनको थाने लाया गया तो पहले तो वे थाने आने में ही परेशान करने लगीं। बाद में उनको थाने लाया गया तो महिला पुलिसकर्मियों ने उनके कपड़े हटाकर पूरी तरह से तलाशी ली तो उनमें से शराब की और बोतलें मिली। शराब की ये बोतलें और फोन बरामद करने के बाद जब उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि शराब की आन डिमांड डिलेवरी की जा रही थी। ये कच्ची शराब घरों में ही बनाई जाती थी।

हवाई जहाज से भी करती हैं डिलेवरी
इसी महीने जयपुर पुलिस ने एक और मामला तस्करी का पकडा था जिसमें महिलाएं शामिल थीं। जयपुर की जवाहर सर्किल पुलिस ने दो औरतों को पकडा था वे गांजा की सप्ताई कर रही थी। दोनो दूसरे राज्य की रहने वाली थीं और माल की जल्द डिलेवरी देने के लिए हवाई जहाज से आती जाती थी। जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में रहने वाला एक आदमी उनका एजेंट था जो जयपुर में माल को खपाता था। हांलाकि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया और गांजा बरामद किया। अब तीनों जेल में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो