scriptबहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या | The lover was killed to avenge the slander caused by the illegitimate | Patrika News

बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2021 06:03:23 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चार आरोपी गिरफ्तार

बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या

बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या

बस्सी थाना पुलिस ने 30 नवंबर को एक युवक की बेरहमी से हत्या करने के मामले का खुलासा कर चार जनों को पकड़ा हैं। हत्या अवैध नाजायज संबंधों को लेकर हुई थी। जिसमें एक महिला ने अपनी बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए प्रेमी का अपहरण कर उसे कार में टोंक तक घुमाया शराब पिलाई। इसके बाद जयपुर में आगरा रोड पर राजाधोक टोल प्लाजा के पास सूनसान जगह पर सिर फोड़कर हत्या कर दी और वारदात कर फरार हो गए। पुलिस ने मास्टरमाइंड महिला के छोटे बेटे, दो मुंहबोले भाई और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनिल उर्फ पप्पू हरिजन (40) निवासी हरिजन बस्ती, धूलकोट पुरानी बस्ती थाना नाहरगढ़ है। दूसरा आरोपी दीपक कुमार हरिजन (32) मूल रुप से हरिजन बस्ती टोंक जिले का रहने वाला है। जयपुर में चांदमारी बट, शास्त्री नगर में रहता है। तीसरा आरोपी कानाराम (23) जयपुर में जवाहर नगर टीला नंबर 3 में रहता है। मूल रुप से टोंक शहर में हरिजन बस्ती का है। चौथा आरोपी वारदात का मास्टरमाइंड राज उर्फ गोलू हरिजन (18) है, जो कि पुरानी बस्ती में धूलकोट स्थित हरिजन बस्ती में रहता है।
डीसीपी प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि मृतक विक्की हरिजन (25) बिजली फिटिंग का काम करता था। वह पुरानी बस्ती में धूलकोट स्थित हरिजन बस्ती में रेशमा हरिजन के मकान में किराए से रहता था। इस दौरान विक्की का रेशमा के बड़े बेटे दीपक की पत्नी से नाजायज संबंध बन गए। एक दो बार आपत्तिजनक हालत में देखने पर हंगामा हुआ तो विक्की हरिजन कमरा खाली करके चला गया। वह पुरानी बस्ती में ही दूसरी जगह रहने लगा। लेकिन मोहल्ले में रहने वाले लोगों में रेशमा की बड़ी बहू और विक्की के बीच प्रेम संबंधों की चर्चा होने लगी। तब बदनामी से नाराज रेशमा ने अपने छोटे बेटे गोलू उर्फ राज के साथ मिलकर विक्की की हत्या करने की ठान ली। तब विक्की ने अपने साथ दोस्त दीपक और मुंहबोले मामा कानाराम और अनिल को वारदात करने के लिए शामिल कर लिया।
बदनामी से चल रही थी नाराज
एसीपी सुरेश सांखला के अनुसार रेशमा की बहू 28 नवंबर को घर से बिना बताए चली गई। उस दिन रेशमा टोंक गई हुई थी। उसे बहू के घर से जाने का पता चला तो विक्की पर शक हुआ। पड़ताल में सामने आया कि रेशमा के बड़े बेटे दीपक से झगड़ा होने पर उसकी पत्नी महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाने गई थी। लेकिन रेशमा इस बात से अनजान थी। वह 29 नवंबर को जयपुर पहुंची। वह स्कॉपियो में बेटे गोलू व अन्य तीनों आरोपियों के साथ घूम रही थी। तभी पुरानी बस्ती में विक्की नजर आया। बदमाशों ने उसे बहाना बनाकर स्कॉर्पियो में बैठा लिया। उसे अपहरण कर टोंक जिले में ले गए। रास्ते में रेशमा और अन्य आरोपियों ने मिलकर शराब पी। उन्होंने विक्की को भी शराब पिलाई। उससे बहू के बारे में पूछा। लेकिन विक्की ने बहू के बारे में पता होने से इंकार कर दिया। तब दिनभर टोंक में घूमने के बाद वे लोग जयपुर आ गए। यहां से आगरा रोड पर बस्सी पहुंच गए। वहां राजाधोक टोल प्लाजा के पास सूनसान जगह पर सिर फोड़कर विक्की को मार डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो