scriptThe lover was killed to avenge the slander caused by the illegitimate | बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या | Patrika News

बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या

चार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर

Published: December 02, 2021 06:03:23 pm

बस्सी थाना पुलिस ने 30 नवंबर को एक युवक की बेरहमी से हत्या करने के मामले का खुलासा कर चार जनों को पकड़ा हैं। हत्या अवैध नाजायज संबंधों को लेकर हुई थी। जिसमें एक महिला ने अपनी बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए प्रेमी का अपहरण कर उसे कार में टोंक तक घुमाया शराब पिलाई। इसके बाद जयपुर में आगरा रोड पर राजाधोक टोल प्लाजा के पास सूनसान जगह पर सिर फोड़कर हत्या कर दी और वारदात कर फरार हो गए। पुलिस ने मास्टरमाइंड महिला के छोटे बेटे, दो मुंहबोले भाई और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनिल उर्फ पप्पू हरिजन (40) निवासी हरिजन बस्ती, धूलकोट पुरानी बस्ती थाना नाहरगढ़ है। दूसरा आरोपी दीपक कुमार हरिजन (32) मूल रुप से हरिजन बस्ती टोंक जिले का रहने वाला है। जयपुर में चांदमारी बट, शास्त्री नगर में रहता है। तीसरा आरोपी कानाराम (23) जयपुर में जवाहर नगर टीला नंबर 3 में रहता है। मूल रुप से टोंक शहर में हरिजन बस्ती का है। चौथा आरोपी वारदात का मास्टरमाइंड राज उर्फ गोलू हरिजन (18) है, जो कि पुरानी बस्ती में धूलकोट स्थित हरिजन बस्ती में रहता है।
डीसीपी प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि मृतक विक्की हरिजन (25) बिजली फिटिंग का काम करता था। वह पुरानी बस्ती में धूलकोट स्थित हरिजन बस्ती में रेशमा हरिजन के मकान में किराए से रहता था। इस दौरान विक्की का रेशमा के बड़े बेटे दीपक की पत्नी से नाजायज संबंध बन गए। एक दो बार आपत्तिजनक हालत में देखने पर हंगामा हुआ तो विक्की हरिजन कमरा खाली करके चला गया। वह पुरानी बस्ती में ही दूसरी जगह रहने लगा। लेकिन मोहल्ले में रहने वाले लोगों में रेशमा की बड़ी बहू और विक्की के बीच प्रेम संबंधों की चर्चा होने लगी। तब बदनामी से नाराज रेशमा ने अपने छोटे बेटे गोलू उर्फ राज के साथ मिलकर विक्की की हत्या करने की ठान ली। तब विक्की ने अपने साथ दोस्त दीपक और मुंहबोले मामा कानाराम और अनिल को वारदात करने के लिए शामिल कर लिया।
बदनामी से चल रही थी नाराज
एसीपी सुरेश सांखला के अनुसार रेशमा की बहू 28 नवंबर को घर से बिना बताए चली गई। उस दिन रेशमा टोंक गई हुई थी। उसे बहू के घर से जाने का पता चला तो विक्की पर शक हुआ। पड़ताल में सामने आया कि रेशमा के बड़े बेटे दीपक से झगड़ा होने पर उसकी पत्नी महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाने गई थी। लेकिन रेशमा इस बात से अनजान थी। वह 29 नवंबर को जयपुर पहुंची। वह स्कॉपियो में बेटे गोलू व अन्य तीनों आरोपियों के साथ घूम रही थी। तभी पुरानी बस्ती में विक्की नजर आया। बदमाशों ने उसे बहाना बनाकर स्कॉर्पियो में बैठा लिया। उसे अपहरण कर टोंक जिले में ले गए। रास्ते में रेशमा और अन्य आरोपियों ने मिलकर शराब पी। उन्होंने विक्की को भी शराब पिलाई। उससे बहू के बारे में पूछा। लेकिन विक्की ने बहू के बारे में पता होने से इंकार कर दिया। तब दिनभर टोंक में घूमने के बाद वे लोग जयपुर आ गए। यहां से आगरा रोड पर बस्सी पहुंच गए। वहां राजाधोक टोल प्लाजा के पास सूनसान जगह पर सिर फोड़कर विक्की को मार डाला।
बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या
बहू के नाजायज संबंधों से हुई बदनामी का बदला लेने के लिए की थी प्रेमी की हत्या

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.