scriptThe main accused and his accomplice arrested for carrying out the robb | लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तार | Patrika News

लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तार

क्रेन चालक के साथ मारपीट कर ले गए थे वाहन

जयपुर

Published: November 15, 2021 09:10:03 pm

चौमू थाना पुलिस ने क्रेन चालक को मारपीट कर वाहन लूटने के मामले में मुख्य आरोपी सहित दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटा हुआ वाहन बरामद कर लिया। आरोपी एक साल से फरार चल रहे थे।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि 23 नवंबर को परिवादी अमरपुरा सामोद निवासी भंवर सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि बंशी जाट रीगस वालों की क्रेन चलाना हैं। बंशी जी के पास फोन आया जिसमें कहा कि गोविन्दगढ़ थाने से एक गाड़ी शाहपुरा छोड़नी है। इस पर पीड़ित 23 नवंबर 2020 को बोलेरो गाड़ी को गोविन्दगढ़ थाने से किराए पर ले कर जा रहा था। हाडोता कट के पास एक सफेद कलर की गाड़ी में आए बदमाशों ने मारपीट कर गाड़ी ले गए। पुलिस ने मामला द4ज कर जांच शुरु की। पुलिस ने इस मामले में अजीतगढ़ सीकर निवासी अनिल कुमार और चारणवास गोविन्दगढ़ निवासी बाबूलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटा हुआ वाहन बरामद कर लिया।
इस तरह करते थे वारदात
पुलिस ने बताया कि गोविन्दगढ़ पर 207 एमवी एक्ट में जब्त वाहन जिस पर फाइनेंस कंपनी की किस्त बकाया थी जिसे फाइनेंस कंपनी द्वारा कोर्ट से छुड़वाकर फाइनेंस कंपनी की गाड़ी को परिवादी क्रेन के द्वारा गोविन्दगढ़ थाने से शाहपुरा छोड़ने के लिए जा रहा था। तभी हाडोता कट के पास चौमूं पर क्रेन चालक के माथ मारपीट कर वाहन लूट लिया। इस पूरी कार्रवाई में हैड कांस्टेबल रामसिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।
लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तार
लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.