महावीर मीणा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सभी मामले मारपीट और अवैध हथियार के रखने के

By: Lalit Tiwari

Published: 20 Jan 2021, 10:30 PM IST

हरमाड़ा थाना पुलिस ने लोहा मंडी के पास अक्टूबर 2019 में महावीर मीणा की हत्या करने वाली गैंग के मुख्य शूटर सागर को दो दिन पहले अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले में ईनामी अपराधी भगवान सिंह की तलाश कर रही हैं।
एसीपी राजेन्द्र सिंह निर्वाण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिपेन्द्र उर्फ सागर सीकर के अजीतगढ़ हाल निवारू रोड झोटवाड़ा का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ करधनी, हरमाड़ा, झोटवाड़ा व लालकोठी में 8 गंभीर आपराधिक प्रकरण दर्ज है। एसएचओ चैनाराम बेडा के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी से पूछताछ करके महावीर मीणा की हत्या करने लिए काम में ली गई पिस्टल बरामद कर ली। गौरतलब है कि पिछले साल करधनी थाना पुलिस ने सेज इलाके में स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर गिरफ्तार किया था। आरोपी सागर शिवराज सिंह उर्फ कालू द्वारा संचालित गैंग का मुख्य शूटर है। जो प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लोगों पर जानलेवा हमला कर चुके है।

यह था मामला
5 अक्टूबर को लोहमंडी के पास प्रवीण पब्लिक स्कूल के पास दिन दहाड़े गोली मारकर महावीर मीणा की हत्या की थी। इससे पूर्व महावीर को शिवराज सिंह जूसरिया ने फेसबुक के माध्यम से धमकी भी दी थी। हत्याकांड में शिवराज सिंह उर्फ कालू और कमल गुर्जर को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned