scriptचलती कार में गैंग रेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार | The main accused of gang rape in a moving car arrested | Patrika News

चलती कार में गैंग रेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2021 07:59:08 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

अब तक पीड़िता के साथ गैंप रेप में शामिल 6 आरोपी गिरफ्तार

चलती कार में गैंग रेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

चलती कार में गैंग रेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने उत्तर प्रदेश की युवती से जयपुर में चलती कार में गैंग रेप के मामले में मुख्य आरोपी को नोएडा उत्तर प्रदेश से पकड़ा हैं। पुलिस इस मामले में अब तक गैंग रेप में शामिल 6 जनों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।
एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि विद्याधर नगर निवासी मुख्य आरोपी देवराज उर्फ गुलाब सिंह को गिरफ्तार किया है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर लांबा ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए आरोपी बार-बार ठिकाने बदल रहा था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को नोएडा से पकड़ा। आरोपी पहले भी ग्राहकों से मारपीट, लूट और एक हॉस्पिटल में तोड़ फोड़ करने के मामले में वांछित चल रहा है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश निवासी पीडि़ता को जयपुर में बुलाकर एक के बाद एक आगे पीछे चल रही तीन कारों में बैठाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया था। आरोपियों ने गैंग रेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर पीडि़ता और आरोपियों तक पहुंची थी। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बाहर से आने वाली वैश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों के साथ मारपीट, ज्यादती और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करता हैं। साथ ही वैश्यावृति धंधे में ग्राहकों के साथ मारपीट और लूटपाट भी करता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो