पकड़ा गया राहगीरों से लूट गिरोह का मुख्य आरोपी

राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कई थानों में वांछित

By: Lalit Tiwari

Published: 07 Feb 2021, 10:16 PM IST

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने अर्तराज्यीय लूट गिरोह के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी साथियों के साथ मिलकर हाइवे पर राहगीरों को लिफ्ट देकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। पकड़ा गया आरोपी राजस्थान दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कई थानों में वांछित चल रहा हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन ने बताया कि 15 दिसंबर को परिवादी कमल किशोर शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि वह कंपनी के काम से जयपुर से शाहपुरा जाने के लिए रोड नम्बर 14 पुलिया के पास साधन का इंतजार कर रहा था। तभी एक कार आई जिसमें पहले से तीन व्यक्ति सवार थे। जिन्होंने मुझे शाहपुरा के लिए बैठा लिया। थोड़ी दूर पर चलने के बाद हाइवे पर सुनसान जगह पर गाड़ी में सवार तीन जनों ने उसके साथ मारपीट कर दी और पिस्टल दिखाकर 5 हजार रुपए छीन कर उसके साथ मारपीट कर चलती गाड़ी में पटक गए

इस तरह पकड़ा-
पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि खोह नागोरियान और सांगानेर में वारदात होने की बात सामने आई। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के बाद मुखिबर की सूचना पर आरोपी संजय चौधरी और रविन्द्र उर्फ राजू चौधरी को मय हथियारों के गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया था। वारदात का मुख्य मास्टर माइंड सतेन्द्र उर्फ सतु चौधरी फरार हो गया था।

ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ा-
पुलिस ने बताया कि आरोपी पूर्व से जयपुर, दौसा, भरतपुर, राजस्थान, दिल्ली गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के कई थानों में सजायाफ्ता हैं। वह काफी दिनों तक जेल में रह चुका है। जिसकी राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के काफी बड़े बदमाशों से जानकारी हैं। पुलिस टीम ने पीछा कर दो महीने के बाद राजस्थान, दिल्ली, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश में ठिकानों पर दबिश देकर नदबई लखनपुर भरतपुर हाल सांवरदा दूदू निवासी सतेन्द्र सिंह उर्फ सत्तू (34) पुत्र जयसिंह को ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर से गिरफ्तार कर लिया।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned