scriptThe miscreant who opened fire on the youth arrested | युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार | Patrika News

युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार

भांकरोटा अजमेर रोड के फ्लैट में काट रहे थे फरारी

जयपुर

Published: October 29, 2021 06:20:48 pm

करधनी थाना पुलिस ने डेढ़ साल पहले अंकित सिंह आकोदा पर फायरिंग करने के मामले में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया हैं। जबकि इस मामले में एक बालअपचारी को निरूद्व किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि 17 सिंतबर को गणेश वाटिका निवारू रोड करधनी निवासी अंकित सिंह आकोदा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि वह वैद्यजी का चौराहा स्थित घर आया था। घर के पड़ोसी से बात कर रहा था, उसी समय एक कार आई जिसमें बिज्जू कोलाडा और चार अन्य लोग आए और उसके साथ पाइप से मारपीट कर दी। भाई विशाल उसे छुड़ाने आया तो उसकी तरफ फायरिंग कर दी। उसकी दीवार की आड लेकर बचाव किया। वह किसी तरह उनसे बचकर भागा तो उसने पीछे से फायरिंग कर दी जिससे गोली दरवाजे पर लगी। इसके बाद बिज्जू कोलाडा और उसके साथ आए तीन जने भाग गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी प्रमोद स्वीमा और करधनी थानाधिकारी बी.एल मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने गैंग के बारे में जानकारी जुटाई तो सामने आया कि विजेन्द्र सिंह कोलाड़ा काफी समय से जेल में बंद रहा है। जेल में बंद रहने के दौरान उसका जेल में बंद कुख्यात बदमाशों से सम्पर्क हो गया। विजेन्द्र सिंह काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस को मुख्य योजनाकर्ता जयसिंह शेखावत निवासी गांव छींचास लक्ष्मणगढ़ सीकर और फायरिंग की घटना में शामिल विधि से संघर्षरत बालक और राजस्थान से बाहर के कुख्यात बदमाश सुख्खी सरदार और सौरभ उर्फ महाकाल के बारे में जानकारी दी। इस पर पुलिस ने जयिसंह शेखावत को गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग की घनटा में शामिल एक विधि से संघर्षरत बालक को निरूद्व किया गया।
जयपुर जेल में शिवराज सिंह जुसारिया और विजेन्द्र कुलाडा के बीच हुआ विवाद फायरिंग की वजह
पूछताछ में सामने आया कि महावीर मीणा हत्याकांड हरमा़ड़ा और करधनी थाने के हिस्ट्रीशीटर अपराधी शिवराज जूसरिया और जेल में बंद विजेन्द्र सिंह कोलाड़ा के बीच के बीज किसी बात को लेकर झुगड़ा हुआ था। जेल से बाहर आने के बाद विजेन्द्र ने शिवराज सिंह के बारे में किए गए गलत कमेन्ट्स की वजह से दोनों गैंग के सदस्य एक दूसरे पर हमला करने को अमादा था। इसी के चलते विजेन्द्र सिंह ने योजनाबद्ध तरीके से शिवराज गैंग के गुर्गे अंकित सिंह आकोदा पर फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
पंजाब के कुख्यात बदमाश सुख्खी सरदा और सौरभ भी थे फायरिंग में शामिल
विजेन्द्र सिंह राजस्थान से बाहर की बड़ी आपराधिक गैंगों के सम्पर्क में है। शिवराज गैंग के सदस्य अंकित आकोदा पर फायरिंग करने के लिए विजेन्द्र कोलाडा ने पंजाब के कुख्यात बदमाश सुख्खी सरदार और सौरभ उर्फ महाकाल को अपने साथ ले लिया था। सुख्खी सरदार थाना मुक्तसर पंजाब में हत्या के प्रकरण में वांछित अपराधी हैं।
भांकरोटा में काट रहे थे फरारी
पुलिस ने बताया कि वारदात के मुख्य आरोपी विजय सिंह गोरीसर और जयसिंह छींछास है। घटना में शामिल शूटर्स को अपने निवारू लिंक रोड स्थित फ्लैट पर रुकवाया और फायरिंग की घटना से पहेल ही विजय गोरीसर ने अपराधियो की फरारी कटवाने के लिए अजमेर रोड पर बनी लग्जरी बिल्डिंग स्काई 25 में फ्लैट किराए पर ले रखा था। वारदात के बाद जयसिंह विजेन्द्र कोलाडा और अन्य ने इसी फ्लैट में फरारी काटी थी।
युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार
युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: महान हस्तियों के इतिहास को सीमित करने की गलतियों को सुधार रहा देश: पीएम मोदीभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीअब अहमदाबाद में खेले जाएंगे भारत-वेस्टइंडीज की वन डे सीरीज के सभी मैचयूपी के 8.68 लाख किसानों से योगी सरकार ने खरीदा धान, ₹10,192 करोड़ किया भुगतानMayawati ने Yogi Adityanath को याद दिलाया गोरखपुर का वो बंगला..
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.