script

एयरगन दिखाकर दहशत फैलाने वाला बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2021 06:31:58 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

भीड़भाड़ वाले मॉल में घुसकर फोन पर चिल्लाते हुए दे रहा था लड़की को धमकियां

एयरगन दिखाकर दहशत फैलाने वाला बदमाश गिरफ्तार

एयरगन दिखाकर दहशत फैलाने वाला बदमाश गिरफ्तार

झोटवाड़ा रोड पर हाईपर सिटी मॉल में एयरगन को कमर में लगाकर किसी को फोन पर धमकी देकर घूमने वाले एक युवक को निर्भया स्क्वायड टीम ने धरदबोचा। बाद में, झोटवाड़ा थाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसकी एयरगन व बाइक जब्त कर ली।
डीसीपी (मेट्रो) ऋचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गौरव प्रताप सिंह (21) शिव विहार कॉलोनी, खातीपुरा जयपुर का रहने वाला है। डीसीपी के मुताबिक गौरव प्रताप बुधवार दोपहर को तेजी से हड़बड़ाते हुए हाईपर सिटी मॉल में घुस गया। उस वक्त गौरव अपने फोन पर किसी लड़की से बातचीत करते हुए जोर-जोर से धमका रहा था। इस बीच मॉल में ऑपरेशन सेफर स्ट्रीट के तहत सादा वर्दी में शरारती तत्वों पर निगरानी के लिए घूम रही कांस्टेबल प्रेमलता, माया व दो सिपाही ओमप्रकाश व सीताराम को भी सिक्यूरिटी गार्डों से घटना की जानकारी मिली।
निर्भया स्कवॉड ने पलक झपकते ही दबोचा
निर्भया टीम की प्रेमलता, माया तथा पुरुष कांस्टेबल सीताराम और ओमप्रकाश ने मॉल के अंदर जाकर देखा तो एक व्यक्ति मोबाइल से लड़की को धमकी देते हुए एस्केलेटर से जा रहा था। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए गौरव को एयरगन के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने गौरव की कमर पर लगे पिस्टलनुमा हथियार को जब्त किया तब पता चला कि वह एयरगन है। जिसे वह धमकाने के इरादे से लाया था। निर्भया टीम ने झोटवाड़ा थाने में सूचना दी। तब चेतक मौके पर पहुंची। गौरव को पकड़कर थाने ले गई। जहां उसको शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो