scriptजयपुर से डम्पर चोरी करने वाला बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार | The miscreant who stole the dumper from Jaipur arrested in Haryana | Patrika News

जयपुर से डम्पर चोरी करने वाला बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 10:34:16 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

12 चक्का डम्पर चुराकर ले गया था, नाकाबंदी में पकड़ा गया

जयपुर से डम्पर चोरी करने वाला बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार

जयपुर से डम्पर चोरी करने वाला बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार

मानसरोवर थाना पुलिस ने जयपुर शहर से हाइग्रेड 12 चक्का डम्पर चोरी करने के मामले में शातिर चोर को हरियाणा से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने महज 12 घंटे में वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से डम्पर बरामद कर लिया। पुलिस ने उसे हरियाणा में नाकाबंदी में दबोच लिया।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अकरम (21) पुत्र इलियास पुन्हाना नूंह मेवात हरियाणा का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 25 जुलाई को परिवादी रणजीत सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उसके मामा के लड़के सुदेश का 12 चक्का डम्पर नारायण विहार मोड़ के पास खड़ा था, जिसे रात को चुरा ले गया। वाहन की कीमत करीब 50 लाख रुपए हैं।
इस तरह पकड़ा-
मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी चिरंजीलाल मीणा और थानाधिकारी दिलीप कुमार सोनी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने जानकारी जुटाई तो सामने आया कि डम्पर में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था। जिसकी लासल्ट लोकेशन दौलतपुरा टोल नाके पर आई हैं। पुलिस को पता लगा कि शहर से बड़े वाहन चोरी मेवात हरियाणा साईड से बिक्री के लिए जाते हैं। वाहन की जीपीएस लोकेशन दिल्ली रोड पर आने से एक टीम को राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर मेवात के लिए पासिंग रोड पर भेजा गया। पुलिस टीम ने सूझबूझ दिखाते हुए दिल्ली रोड पर बावल कस्बा में एक पेट्रोल पंप के पास आरोपी के तलाश के दौरान चोरी किए वाहन डम्पर और आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर डम्पर बरामद कर लिया। पुलिस ने एस्कॉर्ट कर ले जाने के लिए प्रयोग की गई कार को जब्त कर लिया। कार में बैठे दो व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो