जयपुर से डम्पर चोरी करने वाला बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार

12 चक्का डम्पर चुराकर ले गया था, नाकाबंदी में पकड़ा गया

By: Lalit Tiwari

Updated: 26 Jul 2021, 10:34 PM IST

मानसरोवर थाना पुलिस ने जयपुर शहर से हाइग्रेड 12 चक्का डम्पर चोरी करने के मामले में शातिर चोर को हरियाणा से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने महज 12 घंटे में वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से डम्पर बरामद कर लिया। पुलिस ने उसे हरियाणा में नाकाबंदी में दबोच लिया।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अकरम (21) पुत्र इलियास पुन्हाना नूंह मेवात हरियाणा का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 25 जुलाई को परिवादी रणजीत सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उसके मामा के लड़के सुदेश का 12 चक्का डम्पर नारायण विहार मोड़ के पास खड़ा था, जिसे रात को चुरा ले गया। वाहन की कीमत करीब 50 लाख रुपए हैं।

इस तरह पकड़ा-
मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी चिरंजीलाल मीणा और थानाधिकारी दिलीप कुमार सोनी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने जानकारी जुटाई तो सामने आया कि डम्पर में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था। जिसकी लासल्ट लोकेशन दौलतपुरा टोल नाके पर आई हैं। पुलिस को पता लगा कि शहर से बड़े वाहन चोरी मेवात हरियाणा साईड से बिक्री के लिए जाते हैं। वाहन की जीपीएस लोकेशन दिल्ली रोड पर आने से एक टीम को राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर मेवात के लिए पासिंग रोड पर भेजा गया। पुलिस टीम ने सूझबूझ दिखाते हुए दिल्ली रोड पर बावल कस्बा में एक पेट्रोल पंप के पास आरोपी के तलाश के दौरान चोरी किए वाहन डम्पर और आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर डम्पर बरामद कर लिया। पुलिस ने एस्कॉर्ट कर ले जाने के लिए प्रयोग की गई कार को जब्त कर लिया। कार में बैठे दो व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned