बदमाशों ने मांगे 50 लाख, गेस्ट हाउस मालिक से कहा तेरे पास बहुत पैसे थोड़े हमे भी दे दे

टोंक रोड स्थित चन्द्रा गेस्ट हाउस पर किया फायर

By: Lalit Tiwari

Updated: 12 Apr 2021, 10:05 PM IST

बदमाशों के हौसले किस कदर बुलन्द है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रताप नगर थाना इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने चन्द्रा गेस्ट हाउस पर फायर कर दिया। फायर करने के बाद आरोपी वहां से भाग छूटे। इससे पहले बदमाशों ने गेस्ट हाउस के मालिक दीपक शर्मा को फोन कर 50 लाख रुपए मांगे। कहा तेरे पास बहुत पैसे थोड़े हमें भी दे दे। फायर की सूचना पर पहुंची पुलिस अब गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई हैं।
पुलिस के मुताबिक कुंभा मार्ग टोंक रोड पर दीपक शर्मा का चन्द्रा गेस्ट हाउस के नाम से गेस्ट हाउस हैं। रविवार रात दीपक गेस्ट हाउस से घर चले गए। पीछे गेस्ट हाउस में मैनेजर महेश और रुम बॉय लक्ष्मण चौधरी मौजूद थे। दोनों खाना खा रहे थे, तभी स्कूटी पर दो व्यक्ति आए और कमरे में फायर करके भाग गए। पुलिस को कमरे के अंदर रखे सोफे से कारतूस भी मिला हैं। जिस समय बदमाश फायर कर रहे थे, उसी दौरान गेस्ट हाउस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा माजरा कैद हो गया।

फोन कर मांगे पचास लाख रुपए-
दीपक ने बताया कि उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया। टू कॉलर पर सीमा चौधरी का नाम आ रहा था। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि आजकल पैसे बहुत कमा रहे हो, थोडे बहुत पैसे हमें भी दे दो, हम भी इन्जॉय कर लेंगे। यह बात चलने के बाद फोन करने वाले बदमाश ने फोन काट दिया। इसके कुछ देर बाद उन्हें गेस्ट हाउस पर फायर करने की सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस कंट्रोल रुम को इसकी जानकारी दी। पुलिस के आने के बाद भी दीपक के पास फोन आया कि अभी तो टेलर है पिक्चर अभी बाकी हैं। बात करने के दौरान उन्होंने पुलिस वालों को फोन पकड़ा दिया। पुलिस अब इसे पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned