महिला श्रद्धालु के गले से सोने की चेन तोड़ भागे बदमाश

जयपुर.दादू मार्ग से एक महिला श्रद्धालु के गले से बदमाश सोने की (The miscreants broke the gold chain from the neck of the female devotee) चेन तोड़ ले गए।

By: vinod sharma

Updated: 19 Mar 2020, 12:07 PM IST

जयपुर.दादू मार्ग से एक महिला श्रद्धालु के गले से बदमाश सोने की (The miscreants broke the gold chain from the neck of the female devotee) चेन तोड़ ले गए। जानकारी के अनुसार माया पत्नी आशीष बरकत नगर से दादू मार्ग स्थित घर से मंदिर में दर्शनों के लिए जा रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाश झपट्टा मार महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ले गए। बदमाशों के झपट्टे से महिला सड़क पर गिर पड़ी तथा महिला रोने लगी, जिसे लोगों ने संभाला। बाद में उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी। महिला ने बजाज नगर थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी, लेकिन उनका सुराग भी पुलिस नहीं लगा पाई है। उल्लेखनीय है कि जयपुर शहर में महिलओं के गले से सोने की चेन तोड़ने की वारदात आए दिन सामने आ रही है।
मोबाइल पार होना आम बात
इसी प्रकार शहर में लोगों के हाथ से मोबाइल छीनकर ले जाना आम बात हो गई है। गत दिनों दो कार चालक रास्ते से निकल रहे थे। यातायात अधिक होने पर गाड़ी धीमि गति से निकल रही थी। इसी दौरान बदमाश गाडी में परिचालक सीट के पास रखे मोबाइलों को चुरा कर ले गए। इसकी प्राथमिकी भी पीडित कार चालकों ने थानों में दर्ज कराई थी, लेकिन मोबाइल छीनने बाले बदमाशों का भी सुराग नहीं लगा पाई है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned