scriptसिर पर वार कर बदमाश ले उड़े पांच लाख रुपयों से भरा बैग | The miscreants took away a bag full of five lakh rupees after hitting | Patrika News

सिर पर वार कर बदमाश ले उड़े पांच लाख रुपयों से भरा बैग

locationजयपुरPublished: May 22, 2022 11:27:08 am

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक्टिवा के आगे लगाई बाइक, फिर मारपीट कर लूटे रुपए

सिर पर वार कर बदमाश ले उड़े पांच लाख रुपयों से भरा बैग

सिर पर वार कर बदमाश ले उड़े पांच लाख रुपयों से भरा बैग

शहर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलन्द होते जा रहे है। आलम यह है कि आम आदमी का घर से निकलना दूभर हो चुका है। पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है। जवाहर नगर थाना इलाके में बाइक पर आए तीन बदमाशों ने एक्टिवा के आगे बाइक लगाकर पहले रोका और फिर सिर पर भारी वस्तु से वार कर पांच लाख रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद डरे सहमें पीड़ित ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई लेकिन उनका पता नहीं चला हैं। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई हैं।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में जवाहर नगर निवासी हरीश बठिजा ने थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। जिसमें बताया कि 20 मई को वह दुकान मंगल करके घर जा रहा था। डिग्गी में बैग रखा था जिसमें पांच लाख रुपए से ज्यादा राशि रखी हुई थी। जवाहर नगर पीएनबी बैंक के पास जैसे ही वह पहुंचा। इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और उसकी एक्टिवा के आगे बाइक लगाकर रुकने का इशारा किया। इस पर हेलमेट उतारकर पीड़ित ने कारण पूछा, तो बाइक पर उतरते ही तीनों युवकों ने भारी वस्तु से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहुलुहान होकर गिर पड़ा। बदमाशों ने मुंह पर गमछा लगा रखा था। इसके बाद बदमाशों ने डिग्गी का लॉक खोलकर उसमें रखा काले रंग का बैग ले लिया और वहां से फरार हो गए। बैग में पांच लाख रुपए से ज्यादा रखे हुए थे।
कर रखी थी रैकी
जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उससे ऐसा लगता है कि बदमाशों ने हरीश की रैकी कर रखी थी। उन्हें हरीश के आने और जाने का पूरा समय पता था। इसके साथ ही उन्हें यह जानकारी भी थी कि बैग में लाखों रुपए हो सकते है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो