शराब से भरे ट्रक को छीनकर ले गए बदमाश

जयपुर. अलवर से शराब लेकर जयपुर के लिए रवाना हुए (The miscreants took away the truck full of alcohol) ट्रक को रास्ते में रोककर बदमाश चालक से छीनकर ले गए।

By: vinod sharma

Published: 23 Aug 2020, 11:12 AM IST

जयपुर. अलवर से शराब लेकर जयपुर के लिए रवाना हुए (The miscreants took away the truck full of alcohol) ट्रक को रास्ते में रोककर बदमाश चालक से छीनकर ले गए। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में दबिश देना शुरू किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चालक मालाराम गुर्जर अलवर जिले के बहरोड से शराब के कर्टनों से भरा ट्रक लेकर रवाना हुआ। यह शराब जयपुर के जगदपुरा में उतारनी थी। लेकिन करधनी थाना क्षेत्र के दादी का फाटक के पास बदमाशों ने ट्रक को रोक लिया तथा चालक से मारपीट की। बदमाश शराब से भरे ट्रक को लेकर फरार हो गए। चालक ने तत्काल इसकी सूचना मालिक तथा अधिकारियों को दी गई। करधनी थाने में ट्रक छीनकर ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है।
टैंकर से डीजल चोरी
भांकरोटा थाना इलाके से एक टैंकर से डीजल चोरी का मामला सामने आया है। चालक दयाराम ने रात के समय सिंवार मोड पर टैंकर को खड़ा कर सो गय़ा। रात के दौरान बदमाशों ने टंकी से डीजल निकाल लिया। सुबह के समय चालक ने ट्रक की साफ-सफाई की तब डीजल चोरी का पता चला। चालक ने दयाराम निवासी पिपाड सिटी जोधपुर ने डीजल चोरी का मामला भांकरोटा थाने में दर्ज कराया है।


मंडी से रुपयों से भरा बैग चोरी
मुहाना मंडी से एक जने का सात हजार रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। जानकाररी के अनुसार खातीपुरा रोड निवासी शोकत अली का बैग दुकान पर रखा हुआ था, जिसमें सात रुपए रखे हुए थे। इसी दौरान चोर बैग को ले गया। आस-पास बैग को तलाश किया, नहीं मिलने पर मुहाना थाने में बैग चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned