scriptएमएनआईटी में नया सेशन 1 अगस्त से होगा शुरू | The new session in MNIT will start from August 1st | Patrika News

एमएनआईटी में नया सेशन 1 अगस्त से होगा शुरू

locationजयपुरPublished: May 11, 2020 02:57:28 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

आज से शुरू हुई फाइनल सेमेन्टर के लिए ओपन बुक ऑनलाइन मोड परीक्षा, अन्य विद्यार्थियों की परीक्षाएं होंगी जुलाई के तीसरे-चौथे सप्ताह में, ग्रीष्मावकाश शुरू, 12 जुलाई तक रहेगा अवकाश

The new session in MNIT will start from August 1st

एमएनआईटी में नया सेशन 1 अगस्त से होगा शुरू

जयपुर। एमएनआईटी के विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। एमएनआईटी ने उनके नए सत्र की घोषणा कर दी है, साथ ही ग्रीष्मावकाश भी शुरू हो गया है। 12 जुलाई तक एमएनआईटी में ग्रीष्मावकाश रहेगा।
एमएनआईटी में पुराने स्टूडेंटस के लिए आगामी शिक्षा सत्र 1 अगस्त से शुरू होगा। एमएनआईटी प्रशासन ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी हैं। वहीं आज से एमएनआईटी में फाइनल सेमेस्टर के विद्यार्थियों की ओपन बुक ऑनलाइन मोड पर परीक्षा शुरू हुई जो 18 मई तक चलेगी।
एमएनआईटी के रजिस्ट्रार प्रो.केआर नियाजी ने बताया कि आज से ओपन बुक ऑनलाइन मोड पर परीक्षा शुरू हो गई हैं। इनका परिणाम 29 मई तक आ जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य विद्यार्थियों की परीक्षाएं जुलाई के तीसरे और चौथे सप्ताह में होंगी। इसकी भी तैयारी शुरू कर दी है। इन परीक्षाओं में करीब 3 हजार से अधिक विद्यार्थी भाग लेंगे। इन सभी विद्यार्थियों का परिणाम भी 31 जुलाई तक घोषित कर दिया जाएगा। इसके बाद 1 अगस्त से नया सत्र शुरू होगा। उन्होंने बताया कि नया सत्र पुराने विद्यार्थियों के लिए 1 अगस्त से शुरू होगा। नए विद्यार्थियों की रिपोर्टिंग तो मानव संसाधन विकास मंत्रालय की गाइड लाइन के अनुसार तय होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो