scriptThe problem of patients increased, emergency services closed | emergency services closed- मरीजों की समस्या बढ़ी,निजी अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं बंद,सरकारी में चालू | Patrika News

emergency services closed- मरीजों की समस्या बढ़ी,निजी अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं बंद,सरकारी में चालू

आज 10 बजे से जयपुर के एसएमएस अस्पताल में चिकित्सक संगठन करेंगे बैठक

जयपुर

Updated: April 03, 2022 11:30:42 am

जयपुर
दौसा में महिला चिकित्सक की आत्महत्या का प्रकरण को लेकर आंदोलन की राह पर उतरे डॉक्टर्स ने आज संपूर्ण बंद का आहृवान किया हैं। प्रदेश के सरकारी और निजी अस्पतालों में आज पूर्ण कार्य बहिष्कार रखा गया है और निजी अस्पतालों में तो इमरजेंसी सेवाएं तक बंद कर दी गई है। वहीं सरकारी अस्पतालों में ओपीडी में आने वाले मरीजों को नहीं देखा जाएगा। हालांकि सरकारी में इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेगी।
emergency services closed
emergency services closed
डॉक्टर्स के आंदोलन का आज यह सातवां दिन है। आक्रोशित डॉक्टर्स के आंदोलन की राह पर उतर जाने से अस्पतालों,क्लिनीक,प्राइवेट नर्सिंग होम्स,सरकारी अस्पतालों,डिस्पेंसरियों आदि में इलाज के लिए जा रहे मरीजों को राहत नहीं मिल पा रही है। अस्पताल में पहुंचने वाले सामान्य बीमारी से जुड़े मरीजों को चिकित्सक से कोई सलाह नहीं मिल पा रही है।
प्राईवेट हॉस्पिटल एवं नर्सिंग सोसायटी के सचिव डॉ.विजय कपूर ने कहा है कि जब तक सभी मांगे माने नहीं जाती और लिखित में आदेश नहीं आते तब तक आंदोलन जारी रहेगा। आंदोलन में आइएएम,जयपुर ब्रांच,पीएचएनएस,अरिस्दा,उपचार,आरसीटीए,जार्ड,एमपीएस,फोगसी,एनएमओ,मेडिकल प्रेक्टिशनर्स सोसायटी सहित कई चिकित्सकों संगठनों से जुड़े डॉक्टर्स शामिल है।
जयपुर मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अनुराग धाकड एवं सचिव डॉ. अनुराग शर्मा ने बताया कि सुबह 10 बजे जयपुर के एमएमएस अस्पताल के जेएमए में फिर बैठक कर डॉक्टर्स आंदोलन के आगे की रणनीति तैयार करेेंगे।
अब यह मांग
महिला चिकित्सक डॉ.अर्चना शर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जाए। एफआइआर में नामजद के खिलाफ धारा 306 में मुकदमा दर्ज हो। साथ ही डॉक्टर्स के लिए सुरक्षा को लेकर एसओपी बने।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है उद्धव सरकारMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: राज्यपाल के फैसले के बाद संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहीं, हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगेनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.