scriptएयरपोर्ट पर विमानों की देरी से आवाजाही बरकार, यात्री परेशान | The process of delaying the fog-started aircraft is not taking the nam | Patrika News

एयरपोर्ट पर विमानों की देरी से आवाजाही बरकार, यात्री परेशान

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2020 01:02:49 am

Submitted by:

manoj sharma

जयपुर एयरपोर्ट

airport.jpg

ajmer


जयपुर. कोहरे से शुरू हुई विमानों की देरी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमानों की देरी से आवाजाही आम बात हो गई है। मंगलवार को कोलकाता, गुहावाटी, सूरत, मुंबई समेत कई शहरों से विमान एक से डेढ़ घंटे की देरी से जयपुर पहुंचे। इससे एयरपोर्ट पर इंतजार करते रहे यात्री परेशान होते रहे। इससे पहले भी रोज विमानों की देरी से आवाजाही हो रही है।
सूत्रों के मुताबिक अहमदाबाद से शाम 7.10 बजे जयपुर आने वाला इंडिगो का विमान रात 8.35 बजे तो सूरत से शाम 7.20 बजे स्पाइसजेट का विमान रात 8.30 बजे इंडिगो का मुंबई से शाम 7.55 बजे आने वाला विमान रात 8.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर उतरा। इसी प्रकार जयपुर से रात 9.05 बजे कोलकाता का जाने वाला इंडिगो का विमान रात 10.20 बजे तो जयपुर से रात 8.45 बजे भोपाल जाने वाला स्पाइसजेट का विमान और रात 9.25बजे हैदराबाद जाने वाला विमान ने आधे घंटे की देरी से उड़ान भरी। इसके चलते लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो