बारात की कार पलटी, दो सगे भाइयों समेत 4 की मौत

चक 32 एनडीआर के पास हुई दुर्घटना

हनुमानगढ़. शादी से लौट रही बारात की कार बेकाबू होकर बुधवार रात चक ३२ एनडीआर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चार जनों की मौत हो गई और एक जना घायल हो गया। चारों मृतक मौसेरे और ममेरे भाई हैं। उनमें से दो सगे भाई हैं। घायल का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। टाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक गांव चोहिलांवाली, नोहर तहसील के गांव भूकरका व थालड़का के रहने वाले हैं। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि दुर्घटना में कार चालक की भी मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार कालूराम पुत्र रामलाल कुम्हार निवासी थालड़का ने गुरुवार को टाउन थाने में रिपोर्ट दी कि बुधवार को उसके बड़े भाई पृथ्वीराज के लड़के पवन की शादी थी। गोलूवाला के पास स्थित लाधूवाली ढाणी बारात गई थी। विवाह में शामिल होकर बारात की एक कार लौट रही थी। उसे भतीजा मुकेश कुम्हार चला रहा था। कार पलटने से उसमें सवार धर्मपाल (26) निवासी चोहिलांवाली, नवीन (23) निवासी भूकरका व मुकेश (28) निवासी थालड़का की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अजय (25) निवासी भूकरका और भागीरथ को गंभीर चोटें लगी। दोनों को एंबुलेंस से रावतसर रवाना किया गया। रास्ते में अजय ने दम तोड़ दिया।

डकैतों ने फायरिंग के बाद की मारपीट, वाहनों को लगाई आग
भरतपुर/बयाना. गढीबाजना थाने के गांव नगला क्षत्रिय सिंघनिया में बुधवार रात हथियारबंद दस्यु गिरोह ने करीब एक घंटे तक जमकर फायरिंग व लूटपाट के बाद कई वाहनों और मशीनों में आग लगा दी। इसमें एक महिला सहित तीन जने घायल हो गए। सूचना पाकर बयाना से पुलिस उपाधीक्षक खींवसिंह राठौर व थाना गढीबाजना से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आठ खाली व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरोह कुख्यात डकैत भारत गुर्जर व रामविलास गुर्जर का था। डकैत गिरोह इस इलाके में अवैध खनन कारोबारियों के विरोध और समर्थन में आए दिन ऐसी वारदात करता रहता है। ग्रामीण हरवीरसिंह ने थाना गढीबाजना में करीब डेढ दर्जन नामजद लोगों के खिलाफ फायरिंग, ग्रामीणों के साथ मारपीट, लूटपाट के साथ ही हाइड्रा, क्रेन, बारसो मशीन, कम्प्रेशर मशीन व अन्य मोटर वाहनों में आग लगा देने का मामला दर्ज कराया है। डकैतों के हमले में प्रदीप, थानसिंह व बत्तन घायल हुए।

jagdish paraliya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned