scriptपूर्व मुख्य सचिव का मोबाइल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार | The rogue who robbed the mobile of former chief secretary arrested | Patrika News
जयपुर

पूर्व मुख्य सचिव का मोबाइल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

दो बदमाश और एक खरीददार को दबोचा

जयपुरFeb 25, 2021 / 10:17 pm

Lalit Tiwari

पूर्व मुख्य सचिव का मोबाइल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

पूर्व मुख्य सचिव का मोबाइल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

गांधी नगर थाना पुलिस ने आठ दिन पहले पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्य सचिव राजीव महर्षि का मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो लुटेरे और एक खरीददार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने लुटेरे और खरीददार से लूट के कुल 19 मोबाइल और चोरी के 5 मोटरसाईकिल बरामद की हैं। लुटेरे वारदात के बाद महर्षि का मोबाइल भी बेच चुके थे। पकड़े गए लुटेरे चोरी की बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपी अब तक 30 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिहं ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुरैना स्थित बामोर निवासी छोटू सैनी उर्फ अविनाश, राजा सैनी को लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। जबकि लूट व चोरी का सामान खरीदने के मामले में अजमेर के ब्यावर निवासी सावन कंजर को गिरफ्तार किया। जयपुर में दोनों लुटेरे नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में किराए से रहते हैं। जबकि सावन बाईस गोदाम पुलिया के नीचे रहता है।
रिटायर्ड आईएएस का लूटा था मोबाइल
दोनों लुटेरे 18 फरवरी को राजस्थान विश्वविद्यालय के गेट के पास पूर्व मुख्य सचिव राजीव महर्षि से मोबाइल लूट ले गए थे। इस संबंध में महर्षि ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि साइकिल चलाते समय आगे स्टैंड पर मोबाइल लगा रखा था। तभी बाइक सवार लुटेरे मोबाइल लूट ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो