युवती का शव मिलने से सनसनी फैली,बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

जयपुर. भीलवाड़ा जिले में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। (The sensation spread after the girl's body was found) बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By: vinod sharma

Published: 07 Jul 2020, 10:48 AM IST

जयपुर. भीलवाड़ा जिले में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। (The sensation spread after the girl's body was found) बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। भीलवाड़ा जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सत्यम कंपलेक्स में युवती का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को सुबह के समय मिली। जिससे उच्च अधिकारियों को सूचना देकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अस्पताल लेकरए। इस दौरान पुलिस ने आशंका जताई कि बलात्कार के बाद युवती की हत्या कर दी गई। पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर युवती की शिनाख्त कराने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती की शिनाख्त के बाद ही जांच की गति आगे बढ़ेगी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जानकारी के अनुसार युवती का शव मिलने के बाद भीलवाड़ा जिला पुलिस के उच्च अधिकारी मौरे पर पहुंचे। वे घटना स्थल से साक्ष्य जुटा रहे हैं। एफएसएल की टीम नमूने ले रही है। इसके अलावा आस-पास के सीसीटीवी फुटेजों की जांच भी पुलिस कर रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि युवती अकेले आई या किसी के साथ। शव के शिनाख्त के लिए पुलिस के कांस्टेबल लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned