scriptकिन्नर का छलका दर्द, जिसे सब कुछ माना उसी ने दी पीड़ा | The spilled pain of the eunuch, the one who believed everything gave t | Patrika News

किन्नर का छलका दर्द, जिसे सब कुछ माना उसी ने दी पीड़ा

locationजयपुरPublished: Oct 01, 2021 10:26:00 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

आरोप पेशाब पिलाई, मारपीट कर और चेन और अंगूठी लूट ली

किन्नर का छलका दर्द, जिसे सब कुछ माना उसी ने दी पीड़ा

किन्नर का छलका दर्द, जिसे सब कुछ माना उसी ने दी पीड़ा

जिसे अपना सब कुछ माना उसने उसे ना केवल नंगा घुमाया, बल्कि पेशाब पीने को भी मजबूर कर दिया। मारपीट कर रुपए और सोने के जेवर छीन लिए। पत्रकार वार्ता में अपनी पीड़ा सुनाते हुए किन्नर के आंसू छलकने लगे। किसी तरह बात पूरी करते हुए अपने उपर दिल दहला देने वाली घटना सुनाई और कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगी। पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि किन्नर ने बताया कि उसके साथी किन्नरों ने ही अपहरण कर लिया और कुचामन ले गए। उसके साथ मारपीट कर अश्लील हरकत कर वीडियो बना लिया। उसे गंजा कर गलियों में घुमाया। यहां तक उसकी सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल कर डाले। उसकी सोने की चेन, रुपए छीन कर ले गए। इतना ही नहीं उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अब जयपुर पुलिस सीकर इलाका होने की बात बोलकर फाइल की जांच नहीं कर रही है।
सीकर के श्रीमाधोपुर थानाधिकारी पर भी मारपीट करने के उसने आरोप लगाए है। श्रीमाधोपुर थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। किन्नर की जयपुर में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो उसने कोर्ट के इस्तेगासे से 12 अगस्त को रिपेार्ट दर्ज कराई है। जयपुर के विद्याधरनगर इलाके में रहने वाली किन्नर ने आरोप लगाया कि मेड़ता, रेनवाल और कुचामन निवासी किन्नर व तीन अन्य अपहरण करके ले गए। उसे कमरे में बंद कर अश्लील हरकत की गई। विरोध करने पर मारपीट की। उसे गंजा कर दिया गया। नग्न कर उसे गलियों में घुमाया गया। उसे पेशाब भी पिलाया गया था। उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ गए। उसकी सोने की चेन, अंगूठी, रुपए निकाल कर ले गए। वह जयपुर आ गई तो उसे वीडियो डिलीट करने की धमकी देकर दोबारा मारपीट की। यहां तक कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल भी कर डाले। किन्नर ने पुलिस अधिकारियों से निष्पक्ष न्याय की गुहार लगाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो