scriptजयपुर पिंक पैंथर्स और फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच टाई रहा मुकाबला | The tie between the Pink Panthers and the Fortune Giants | Patrika News

जयपुर पिंक पैंथर्स और फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच टाई रहा मुकाबला

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2019 09:18:01 am

Submitted by:

Kartik Sharma

जयपुर में इन दिनों (Pro kabaddi league) कबड्डी का रोमांच देखने को मिल रहा है.(sms stadium)सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers)और गुजरात फार्च्यूनजायंट्स के बीच खेले गया रोमांचक मुकाबला टाई रहा.दोनों टीम को 3-3 अंक मिले.

The tie between the Pink Panthers and the Fortune Giants
इधर मौच के दौरान दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला.फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन दर्शको का उत्साह बढाते नजर आए.जानकारी के अनुसार प्रो कबड्डी के इतिहास में जयपुर और गुजरात के बीच यह पहला मुकाबला टाई रहा. मैच में जयपुर के डिफेंडर विशाल ने नौ टैकल प्वाइंट्स लिए वही दीपक हुडा ने चार अंक हासिल किया. इधर गुजरात की ओर से सचिन को पांच रेड प्वाइंट्स मिले और परवेश भैंसवाल ने हाई फाइव किया.पहले हाफ में जयपुर की टीम 15-10 से आगे थी. दूसरे हाफ में दोनों टीमें 32वें मिनट तक 21-21 से बराबरी पर थी. आखिरी चार मिनटों में मुकाबला काफी रोमांचक रहा.आखिरी सेकेंडों में जयपुर एक अंक से आगे थी लेकिन गुजरात ने फिर से एक अंक लेकर मैच 28-28 से बराबर करा दिया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो