scriptट्रक चालक से लूटे थे रुपए, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे | The truck driver was robbed of money, now policemen went up | Patrika News
जयपुर

ट्रक चालक से लूटे थे रुपए, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा

जयपुरOct 30, 2020 / 09:53 pm

Lalit Tiwari

ट्रक चालक से लूटे थे रुपए, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

ट्रक चालक से लूटे थे रुपए, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

सेज थाना पुलिस और पश्चिम जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रक चालकों {truck driver} से लूटपाट {loot} करने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा करते हुए एक शातिर बदमाश {badmash} को गिरफ्तार {arrest} किया हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर अन्य वारदातों {vardat} का पता लगा रही हैं।
पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि सेज थाना पुलिस और पश्चिम जिला स्पेशल टीम (डीएसटी)ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालको से लूटपाट करने वाले एक शातिर लूटेरा योगेश कुमावत निवासी बालोदिया की ढाणी बगरू जयपुर को बापर्दा गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी गैंग {gang} द्वारा जयपुर अजमेर हाईवे पर अण्डे सप्लाई करने वाली गाड़ी के ट्रक ड्राईवर को बन्दी बनाकर करीबन 12 लाख की लूट {loot} को भी अंजाम दिया गया था।
गैंग के सदस्य काफी शातिर है जो नगदी लूट व मोबाईल स्नेंचिंग {mobile chain} की शहर के बाहरी ईलाको में अजांम देते है। आरोपियों द्वारा थाना क्षैत्र सेज, बगरू, भांकरोटा, दूदू एवं राजस्थान से बाहर यूपी आगरा में भी इस प्रकार की लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। लूट के दौरान विरोध की स्थिति में गैंग के सदस्यों द्वारा एक लोहे की पाईपनुपा डन्डे व कुछ डरावने औजार से गंभीर चोट कारित कर डराया धमकाया जाता था।
थानाधिकारी जगदीश प्रसाद तंवर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि उसने और उसके साथियों ने 21अक्टूबर को ट्रक चालक के पास नगदी होने का आभास होने पर ट्रक को पीछाकर कर बकाया फाईनेन्स के नाम पर सुनसान जगह रूकवाकर उसके ट्रक में बैठकर ट्रक {truck} चालक को एक लोहे की पाईपनुपा डन्डे से डरा धमकाकर बन्दी बनकार ट्रक को सुनसान जगह ले जाकर डिग्गी में रखे 5 लाख रूपये लूट लिए। इसके बाद चालक के हाथ पैर बांधकर छोडकर भाग गए। गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश जारी है।

Home / Jaipur / ट्रक चालक से लूटे थे रुपए, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो