scriptअकेली म हिला को देख युवक ने किया यह घिनौना काम | The young man reached the farm after seeing the woman | Patrika News

अकेली म हिला को देख युवक ने किया यह घिनौना काम

locationजयपुरPublished: Sep 10, 2019 08:51:41 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

भीलवाड़ा के जहाजपुर इलाके में एक खेत में मंगलवार को एक महिला काम कर रहीं थी। तभी एक युवक महिला को खेत में अकेले देखकर खेत में घुस गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और युवक से पूछताछ की जा रहीं है।

The young man reached the farm after seeing the woman

The young man reached the farm after seeing the woman

भीलवाड़ा के जहाजपुर इलाके में एक खेत में मंगलवार को एक महिला काम कर रहीं थी। तभी एक युवक महिला को खेत में अकेले देखकर खेत में घुस गया। यह अज्ञात व्यक्ति महिला के करीब पहुंच गया। अज्ञात व्यक्ति को महिला ने जब करीब आता देखा तो वह घबरा गई। घबराई महिला ने मदद के लिए अपने पुत्र को आवाज लगाई। इस पर महिला का पुत्र भागकर मौके पर आया और आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों ने युवक को पकड़ लिया। बाद में कुराड़िया सरपंच पति सुरेश मेघवंशी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और युवक से पूछताछ की जा रहीं है।
लोगों ने मौके पर युवक की स्कूटी की जांच की। जिसमें शराब व महिलाओं के वस्त्र मिले। जिसके आधार पर लोगों को आशंका है कि यह युवक अपहरण की फिराक में भी हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो