अकेली म​हिला को देख युवक ने किया यह घिनौना काम

अकेली म​हिला को देख युवक ने किया यह घिनौना काम
The young man reached the farm after seeing the woman

manish chaturvedi | Updated: 10 Sep 2019, 08:51:41 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

भीलवाड़ा के जहाजपुर इलाके में एक खेत में मंगलवार को एक महिला काम कर रहीं थी। तभी एक युवक महिला को खेत में अकेले देखकर खेत में घुस गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और युवक से पूछताछ की जा रहीं है।

भीलवाड़ा के जहाजपुर इलाके में एक खेत में मंगलवार को एक महिला काम कर रहीं थी। तभी एक युवक महिला को खेत में अकेले देखकर खेत में घुस गया। यह अज्ञात व्यक्ति महिला के करीब पहुंच गया। अज्ञात व्यक्ति को महिला ने जब करीब आता देखा तो वह घबरा गई। घबराई महिला ने मदद के लिए अपने पुत्र को आवाज लगाई। इस पर महिला का पुत्र भागकर मौके पर आया और आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों ने युवक को पकड़ लिया। बाद में कुराड़िया सरपंच पति सुरेश मेघवंशी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और युवक से पूछताछ की जा रहीं है।

लोगों ने मौके पर युवक की स्कूटी की जांच की। जिसमें शराब व महिलाओं के वस्त्र मिले। जिसके आधार पर लोगों को आशंका है कि यह युवक अपहरण की फिराक में भी हो सकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned