scriptयुवक फेसबुक पर देख रहा था परिचित की मौत का लाइव | The young man was looking the death of an acquaintance live on Facebo | Patrika News

युवक फेसबुक पर देख रहा था परिचित की मौत का लाइव

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2020 05:54:54 pm

Submitted by:

Abrar Ahmad

करधनी इलाके में होटल में युवक ने की आत्महत्या, फेसबुक पर देख विदेश में रह रहे परिचित ने दी सूचना, फंदे से लटका मिला
 

demo image

demo image

जयपुर. विदेश में बैठे परिचित ने फेसबुक पर जयपुर में फांसी के फंदे का लाइव देखा। उसने तुरंतजयपुर में फोन से सूचना दी, लेकिन तब तक युवक मौत को गले लगा चुका था।
करधनी इलाके में स्थित एक होटल में युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक गिरनार कॉलोनी चित्रकूट निवासी प्रभाकर सोनी (28) के शव का पोस्टमार्टम करवाके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि सोनी ने आत्महत्या से पहले फेसबुक पर पोस्ट डाली थी, जिसके बाद उसके विदेश में रहने वाले एक परिचित ने संदेह होने पर उसके परिजनों को सूचित किया। सोमवार देररात को परिजनों ने चित्रकूट पुलिस को सूचना दी कि उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर निवारू रोड स्थित उषा होटल पहुंचे तो आत्महत्या का पता चला। परिजनों ने पुलिस को बताया कि प्रभाकर पहले निजी कार्य करता था कई दिनों से काम छोड़कर घर ही रह रहा था। सोमवार शाम को भी वह किसी से मिलने की कहकर गया था। जांच में पुलिस को आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उसका लेपटॉप जब्त कर लिया और उसकी फेसबुक पोस्ट के आधार पर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो