script

आपके घर-परिवार में शादी तो मैरिज गार्डन में इनसे बचके रहना ..

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2019 10:55:10 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

आपके घर-परिवार में शादी तो मैरिज गार्डन में इनसे बचना

Bag Full Of Cash And Jewellery Stolen In Alwar

शादी समारोह में कुर्सी पर रखा था नकदी-जेवरात से भरा बैग, दो लडक़े आए और उनके सामने से ही उठा लिया, देखें CCTV फुटेज


theft active marrige gardan in jaipur : जयपुर। शादियों ( marrige ) का सीजन जोरों पर है। लेकिन शादी के धूम-धड़ाके के बीच आमजन को सावधान रहने की आवश्यकता है। एेसा हम इसलिए कह रहे है कि मैरिज गार्डन ( marrige gardan )या विवाह स्थलों के पास चोर गैंग सक्रिय है जो कि आपकी खुशियों को खराब कर सकते है। शहर में चोरों ( theft )ने दो मैरिज गार्डन से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी से भरे बैग पार कर लिए। ( rajasthan news )
मुहाना थाना ( muhana thana police )इलाके में देर रात किसी ने दूल्हे के पिता का रुपयों व जेवरात से भरा बैग पार कर लिया। घटना का पता लगने पर विवाह स्थल पर लगे कैमरों को खंगाला गया तो सामने आया कि एक बच्चा उसका बैग लेकर जा रहा है। हुलिए के आधार पर पुलिस अब चोर की तलाश कर रही है। ( Rajasthan Police )

पुलिस के अनुसर सीकर निवासी हरिओम ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने बेटे की बारात लेकर पत्रकार कॉलोनी के पास ( crime news )स्थित एक मैरिज गार्डन में आए थे। समारोह के दौरान उसने बैग टेबल पर रख दिया और मेहमानों की आवाभगत करने लगा। कुछ समय बाद उसने अपना बैग संभाला तो वह नहीं मिला। बैग में २.६० लाख रुपए व कुछ जेवरात रखे थे। इस पर शादी का विडियों व मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। विडियों में एक सात-आठ साल का बच्चा उसका बैग उठाकर गेट की तरफ तेजी से भागता हुआ नजर आया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी घटना में मानसरोवर थाना इलाके में एक मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे बैग से नकदी व जेवरात पार कर लिए।
पुलिस के अनुसार शंकर कॉलोनी हीदा की मोरी रामगंज निवासी राजीव ने मामला दर्ज करवाया कि उसके छोटे भाई की शादी का प्रोग्राम मानसरोवर स्थित एक मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया था । शादी के दौरान वह कार में से नकदी व जेवरात से भरा बैग उतारना भूल गया। शादी समारोह के बीच में जब उसने गाड़ी संभाली तो उसका शीशा टूटा मिला और बैग में रखे एक लाख रुपए व करीब दो लाख रुपए के जेवरात गायब मिले। इस पर थाने पहुंच कर मामले की जानकारी दी। पुलिस मैरिज गार्डन के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो