नाकाबंदी ​फिर भी दारोगा जी चोरी हो गई

हर पुलिस की गश्त भीतर से घरेलू सामान ले गए चोर
महेश नगर रेलवे फाटक के पास बीती रात दुकान में हुई चोरी
महेश नगर चोराहे पर पुलिस ने बीती रात लगाई नाकाबंदी
फिर भी चोरों ने दुकान के गोदाम में किया हाथ साफ

जयपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा के बाद लोगों को घरों में रहने के निर्देश हैं। पुलिस भी सड़क पर बिना कारण घूम रहे लोगों से सख्ती से निपट रही है और सड़कों पर लगातार गश्त कर रही है। बावजूद इसके शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। बीती रात महेश नगर रेलवे फाटक के पास पुलिस की नाकाबंदी के बावजूद नाकाबंदी वाले स्थान के ठीक सामने की दुकान में चोरों ने राशन सामग्री और एलपीजी गैस सिलेंडरों पर हाथ साफ कर दिया। जबकि नाकाबंदी पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।
पीड़ित दुकानदार अब महेश नगर थाने पर शिकायत दर्ज कराने पहुंचा है।
जानकारी के अनुसार महेश नगर रेलवे फाटक के सामने एक दुकान में रखी
राशन सामग्री और एलपीजी के दो गैस सिलेंडर चोरी हो गए। दुकानदार अशोक जायसवाल ने बताया कि लॉक डाउन होने के कारण वह घर में ही रह रहा है। गुरूवार सुबह घर में गैस खत्म हो गई तो दुकान में रखा एलपीजी सिलेंडर लेने पहुंचा तब वारदात का पता चला। दुकान में रखी राशन सामग्री और एलपीजी के दो सिलेंडर गायब मिले और दुकान के उपर गोदाम की सीढ़ियों के ताले भी टूटे मिले हैं।
गौरतलब है कि महेश नगर रेलवे फाटक चोराहे पर ही महेश नगर थाना पुलिस रात में नाकाबंदी कर गश्त कर रही है। जबकि नाकाबंदी वाले स्थान के ठीक सामने इस दुकान में हुई चोरी की वारदात पुलिस गश्त की पोल खोल रही है।

anand yadav Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned