script

यारह घंटे बिजली कटौती,ग्यारहवें घंटे में ग्यारह दुकानों के ताले तोड़े,पुलिस गश्त व्यवस्था को लेकर फूटा दुकानदारों का गुस्सा

locationजयपुरPublished: Nov 09, 2017 10:57:44 am

Submitted by:

rajesh walia

ग्यारह घंटे बिजली कटौती, ग्यारहवें घंटे में ग्यारह दुकानों के ताले तोड़े, रात बारह बजे लाइट आई तो दुकानों की चोरी के बारे में मिली जानकारी

 Theft breaks Eleven shops locks,Shopkeepers angry on Police
सीकर के नीमकाथाना में बीती रात चोरी की सबसे बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने एक दो नहीं पूरी ग्यारह दुकानों से कैश और सामान चुराया है। चोर एक अन्य दुकान को भी निशाना बनाना चाह रहे थे लेकिन दुकान मालिक की किस्मत सही रही कि दुकान में चोरी नहीं हुई। जबकि पुलिस का दावा है कि वह पूरी रात गश्त पर थी। चोरी की यह वारदातें रात दस बजे से ग्यारह बजे के बीच महज एक घंटे में होना सामने आया है। चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद अब दुकानदारों में गुस्सा है और उन्होनें पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताते हुए बाजार बंद करने की चेतावनी दी है।
कस्बे और बाजार में ग्यारह घंटे काटी गई थी बिजली –

दरअसल शाहपुरा रोड पर निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य के चलते ही बिजली के तारों को भी व्यवस्थित किया जा रहा है। इसी के चलते नीमकाथाना और आसपास के कस्बे एवं बाजारों में दोपहर बारह बजे से रात ग्यारह बजे तक के लिए बिजली कटौती की गई थी। बिजली कटौती कपिता मंडी मुख्य बाजार और छावनी बाजार में भी थी। कस्बे के दोनों ही बड़े बाजारों में रात दस बजे तक तो दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों में बैठै थे और उसके बाद घरों के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि रात दस बजे से ग्यारह बजे के बीच में ही कपिला बाजार में आठ और छावनी बाजार में तीन दुकानों के ताले नकब के जरिए तोडे़ गए और चोरी की गई।
लाखों का कैश और अन्य सामान ले गए चोर –

आज सवेरे जब दुकानदारों को इस बारे में जानकारी मिली तो दुकानों की हालत देखकर दुकानदारों के होश उड़ गए। सेफ चैक की गई सेफ में रखा कैश नहीं मिला। ग्यारह दुकानों से चोरों ने लाखों रुपए का कैश चोरी कर लिया और साथ ही दुकानों से सामान भी ले गए। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस को दुकानदारों के विरोध का सामना करना पड़ा।
इन दुकानों में हुई है चोरी –

दुकानदारों के अनुसार चोरों ने कपिला बाजार और छावनी बाजार में दुकानों को निशाना बनाया। कपिला बाजार में पटवारी ट्रेडिंग कंपनी, आदर्श ***** हाउस, वंदना फेब्रिकेशन, महालक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी, अग्रवाल ट्रेडिंग कंपनी, खंदा एजेंसी, मित्तल प्रोवीजन और सागरमल घनश्यामदास फर्म में चोरी हुई। छावनी बाजार में भी स्थित परचूनी और अन्य दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो