खिड़की तोड़ फैक्ट्री में चोरी की वारदात

जयपुर. लॉक डाउन के बाद से बंद पड़ी फैक्ट्री की खिड़की (Theft in a factory broke window) तोड़ चोर लाखों रुपए का सामान ले गए।

By: vinod sharma

Published: 26 Jun 2020, 11:41 AM IST

जयपुर. लॉक डाउन के बाद से बंद पड़ी फैक्ट्री की खिड़की (Theft in a factory broke window) तोड़ चोर लाखों रुपए का सामान ले गए। चोरी की वारदात मुहाना थाना क्षेत्र की ढाणी कुमावत में स्थित मनमोहन कुमार की फैक्ट्री में हुई। जानकारी के अनुसार चोरों ने गत दिनों लोहे के सरिए से फैक्ट्री की खिड़की तोड़ दी, फिर अंदर घुसे। चोर फैक्ट्री से लोहे की 20 मशीन तथा अन्य उपकरणों को एक साधन में रखकर ले गए। सुबह के समय ताला टूटा दिखने पर पड़ोसी फैक्ट्री मालिक को इसकी जानकारी दी। जब मौके पर पहुंचा तो खिड़की टूटी मिली। चोर अंदर से लाखों रुपए के उपकरण ले गए। इसी प्रकार चोरों ने उक्त फैक्ट्री के समीप एक घर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। मुकेश के घर से भी चोर लाखों रुपए का सामान ले गए थे। मुकेश को भी चोरी का पता सुबह के समय चला। उल्लेखनीय है कि जयपुर में शहर में आए दिन घर, दुकान व फैक्ट्री से चोरी की वारदात सामने आ रही है। प्राथमिक दर्ज होने के बाद भी पुलिस चोरी के मामलों का खुलासा नहीं कर पा रही है।

जयपुर.आमेर थाना क्षेत्र के एक घर में भी चोर हाथ साफ कर गए। जानकारी के अनुसार चोरों ने नांगल सुसावतान गांव में सुरेश कुमार शर्मा पुत्र हरसहाय शर्मा के मकान का रात के समय चोरों ने ताला तोड़ दिया। चोर मुख्य दरवाजे से अंदर घुसे। फिर कमरों में रखी एलईडी तथा कीमती सामान को ले गए। सुबह ताला टूटा मिलने तथा सामान के गायब मिलने पर चोरी का पता चला। इसकी सूचना पुलिस के नियंत्रण कक्ष को दी गई। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पीड़ित मकान मालिक सुरेश कुमार ने चोरी की प्राथमिकी आमेर थाने में दर्ज करा दी है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned