चोरों ने दिखाए हाथ, एक दुकान व दो मकानों में वारदात

 चोरों ने दिखाए हाथ, एक दुकान व दो मकानों में वारदात

शहर में नकबजनी की वारदातों को रोकने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है।

शहर में नकबजनी की वारदातों को रोकने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है। पिछली चोरियों का खुलासा नहीं हो पाया, चोरों ने तीन और वारदातों को अंजाम दिया। घंटाघर स्थित खिलोना की दुकान से चोर 60 हजार रुपए चुरा ले गए।

बनाड़ के रामदेव नगर स्थित मकान से चोर सामान चुरा ले गए। इसी प्रकार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित मकान से भी चोर जेवरात, कपड़े व घरेलू सामान चुरा ले गए। तीनों ही वारदातों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दुकान से 60 हजार रुपए चुराए
सदर कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार घंटाघर के निकट इंद्रा मार्केट में प्रदीप सांखला की खिलोना की दुकान है। रविवार रात को वह दुकान पर ताला लगाकर घर गया, सोमवार सुबह जब वह दुकान खोलने आया तो शटर टूटा हुआ था। दुकान से 60 हजार रुपए चोरी हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।



दो मकानों में चोरी
बनाड़ थाना पुलिस के अनुसार नांदड़ी के रामदेव नगर में गोविंद पुत्र मांगीला सोनी का मकान है। वह परिवार के साथ बाहर गया हुआ था। चोरों ने मकान के कमरों का ताला तोड़ दिया और उसमें से पानी की मोटर, नल व अन्य सामान चुरा ले गए।

पड़ोसी ने चोरी के बारे में मकान मालिक को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी प्रकार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के विजय नगर स्थित जेठूसिंह के मकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। चोर मकान से जेवरात, कपड़े व घरेलू सामान चुरा ले गए। चोरों का सुराग नहीं लगा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned