शोरूम के सीसीटीवी में कैद हुई..


राजस्थान के सीकर जिले में चौकानें वाली वारदात सामने आई है। अक्सर पुरूष ठगी व चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। लेकिन अब महिलाएं भी शातिर वारदातों को अंजाम दे रहीं है। ऐसा हीं मामला सीकर जिले के नीमकाथाना में सामने आया है। जहां शातिर महिलाओं ने एक शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

सीकर जिले में चौकानें वाली वारदात सामने आई है। अक्सर पुरूष ठगी व चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। लेकिन अब महिलाएं भी शातिर वारदातों को अंजाम दे रहीं है। ऐसा हीं मामला सीकर जिले के नीमकाथाना में सामने आया है। जहां शातिर महिलाओं ने एक शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़िता सरिता शर्मा ने बताया कि नीमकाथाना के औद्योगिक क्षेत्र में उसका साड़ी का शोरूम है। यह जय गोविंद फैशन के नाम से साड़ी व फैंसी सामान का शोरूम है। मंगलवार दोपहर में 7—8 महिलाएं उनके शोरूम में आई। इनके महिलाओं के साथ एक बच्चा भी था। इनमें से तीन महिलाओं ने साड़ियां देखनी की बात सरिता से कहीं। जिस पर सरिता इनमें से तीन महिलाओं को साड़ी दिखाने लगी। इस दौरान अन्य महिलाएं शोरूम में घुमती रहीं। महिलाओं के जाने के बाद सरिता को मालूम चला की उसके शोरूम से महंगे लंहगे व साड़ियां चोरी हुई है। जिनकी कीमत करीब 50 हजार रुपए है।

शातिर महिलाओं ने पूरी वारदात को महज चार मिनट में अंजाम दिया। सीसीटीवी की जांच में सामने आया है कि मंगलवार दोपहर एक बजकर 31 मिनट पर महिलाएं शोरूम में आई। इसके बाद चार मिनट शोरूम में रहीं। महिलाएं एक बजकर 34 मिनट पर वापस शोरूम से चली गई।

शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम देकर शातिर महिलाएं फरार हो गई। जब पीड़िता सरिता शर्मा को शोरूम में चोरी की वारदात का मालूम चला तो आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्योंकि— शोरूम में दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। वह भी, महिलाओं के द्वारा। वारदात के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने शोरूम में सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जिसके आधार पर आरोपी महिलाओं की पहचान के प्रयास किए जा रहें है। वारदात के बाद संदिग्धों पर नजर रखी जा रहीं है। वहीं, महिलाओं की पहचान के लिए सभी पुलिस थानों से संपर्क साधा जा रहा है। ताकी आरोपी महिलाओं को जल्द हिरासत में लिया जा सके। वहीं, पीड़िता सरिता शर्मा ने कोतवाली पुलिस थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश कर रहीं है।

बता दे..सीकर जिले में इससे पहले भी शातिर महिला व बच्चों की गैंग की कई वारदातें सामने आ चुकी है। शातिर बच्चों द्वारा शादियों में सामान चोरी करने की वारदातें सामने आई है। जिनमें उनके साथ महिलाएं रहीं है। वहीं, महिलाओं द्वारा भी पूर्व में ऐसी कई वारदातें सामने आई है। जिसमें महिलाएं चोरी व अन्य वारदातों को अंजाम दे रहीं है। हालांकि— अधिकांश वारदातों का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है। कई मामलों में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

manish chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned