सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका

सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका
सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका

abdul bari | Updated: 29 Aug 2019, 01:46:15 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजधानी जयपुर में भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) चोरों की पकड़ने की बजाय सिर्फ लकीर ही पीट रही है। बीते दिनों में मंगलवार रात सातवीं वारदात ( jaipur crime news ) को अंजाम दिया। पुलिस के हाथ चोरों का सुराग तक नहीं लग रहा। बीती रात एक मंदिर में की चोरी ( theft in temple ) की करतूत तो सीसीटीवी ( cctv ) में कैद हो गई, लेकिन पुलिस की तलाश पूरी नहीं हो पा रही।

जयपुर

राजधानी जयपुर में भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) चोरों की पकड़ने की बजाय सिर्फ लकीर ही पीट रही है। बीते दिनों में मंगलवार रात सातवीं वारदात ( jaipur crime news ) को अंजाम दिया। पुलिस के हाथ चोरों का सुराग तक नहीं लग रहा। बीती रात एक मंदिर में की चोरी ( theft in temple ) की करतूत तो सीसीटीवी ( cctv ) में कैद हो गई, लेकिन पुलिस की तलाश पूरी नहीं हो पा रही। सिरसी रोड श्रीरामपाल वाले बालाजी मंदिर को इस बार चोरों ने निशाना बनाया।


कितनी आसानी से चोर मंदिर में घुसे

चोर ने वारदात को अंजाम देने से पहले भगवान को प्रणाम किया और फिर जैसे उसकी परमीशन लेकर उसके आगे लगे दानपात्रों को खोलकर उसमें रखी नकदी ले उड़े। मंदिर के पुजारी सुबह पहुंचे तब जाकर वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी जांचे तो चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई।

 

 

दानपात्र में करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि थी...

श्रीरामपाल वाले हनुमानजी देवालय मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गणेश यादव ने बताया कि दानपात्र में करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि थी, जो कृष्ण जन्माष्टमी को श्रद्धालुओं ने डाली थी। ट्रस्ट के सदस्यों ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। देखना होगा कि पुलिस अभी भी चोरों को रोकने में कामयाब होती है या फिर ऐसे ही चोरों का पीछा कर मुकदमों की संख्या बढ़ाती रहेगी।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

दर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल


खेत में विवाहिता को अकेला देख किया बलात्कार, बुजुर्ग ससुर के साथ जब पीड़िता थाने जाने लगी तो की मारपीट


मूसलाधार बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर, सड़कें बनीं दरिया

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned