scriptसातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका | Theft in temple in jaipur: Temple Robbery: jaipur crime today | Patrika News

सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका

locationजयपुरPublished: Aug 29, 2019 01:46:15 am

Submitted by:

abdul bari

राजधानी जयपुर में भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) चोरों की पकड़ने की बजाय सिर्फ लकीर ही पीट रही है। बीते दिनों में मंगलवार रात सातवीं वारदात ( jaipur crime news ) को अंजाम दिया। पुलिस के हाथ चोरों का सुराग तक नहीं लग रहा। बीती रात एक मंदिर में की चोरी ( theft in temple ) की करतूत तो सीसीटीवी ( cctv ) में कैद हो गई, लेकिन पुलिस की तलाश पूरी नहीं हो पा रही।

सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका

सातवीं वारदात: पहले भगवान के आगे हुआ नतमस्तक, फिर उसी की तिजोरी पर डाला डाका

जयपुर

राजधानी जयपुर में भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) चोरों की पकड़ने की बजाय सिर्फ लकीर ही पीट रही है। बीते दिनों में मंगलवार रात सातवीं वारदात ( jaipur crime news ) को अंजाम दिया। पुलिस के हाथ चोरों का सुराग तक नहीं लग रहा। बीती रात एक मंदिर में की चोरी ( theft in temple ) की करतूत तो सीसीटीवी ( cctv ) में कैद हो गई, लेकिन पुलिस की तलाश पूरी नहीं हो पा रही। सिरसी रोड श्रीरामपाल वाले बालाजी मंदिर को इस बार चोरों ने निशाना बनाया।

कितनी आसानी से चोर मंदिर में घुसे

चोर ने वारदात को अंजाम देने से पहले भगवान को प्रणाम किया और फिर जैसे उसकी परमीशन लेकर उसके आगे लगे दानपात्रों को खोलकर उसमें रखी नकदी ले उड़े। मंदिर के पुजारी सुबह पहुंचे तब जाकर वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी जांचे तो चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई।
दानपात्र में करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि थी…

श्रीरामपाल वाले हनुमानजी देवालय मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गणेश यादव ने बताया कि दानपात्र में करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि थी, जो कृष्ण जन्माष्टमी को श्रद्धालुओं ने डाली थी। ट्रस्ट के सदस्यों ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। देखना होगा कि पुलिस अभी भी चोरों को रोकने में कामयाब होती है या फिर ऐसे ही चोरों का पीछा कर मुकदमों की संख्या बढ़ाती रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो