scriptTheft of lakhs of rupees by raising the shutter of the shop | दुकान का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए की चोरी | Patrika News

दुकान का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए की चोरी

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2023 09:23:19 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जयपुर। सांगानेर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से व्यापारियों में रोष है। मालपुरा गेट थाना इलाके में चोर दो दुकानों का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए चुरा ले गए।

दुकान का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए की चोरी
दुकान का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए की चोरी
जयपुर। सांगानेर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से व्यापारियों में रोष है। मालपुरा गेट थाना इलाके में चोर दो दुकानों का शटर ऊंचा कर लाखों रुपए चुरा ले गए। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि चोरों को पकड़ा जा सके।
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़ितों ने थाने में मामला दर्ज करवाया। चोरों ने सांगानेर बाजार में स्थित राधा गोविन्द स्टोर्स एक अभिषेक मसाला भंडार को निशाना बनाया। चोर दुकान के शटर ऊंचा कर लाखों रुपए चुरा ले गए। दुकान मालिक गुरुमुख मंगनानी ने बताया राधा गोविन्द स्टोर्स से दो लाख पच्चीस हज़ार रूपए गल्ले सहित चोरी किए कूपन एव बिल से भरा हुआ थैला भी चोरी कर ले गए। अभिषेक गुप्ता ने बताया मसाला बाजार से अभिषेक ट्रेडिंग कंपनी से तीस हज़ार रुपए चुरा ले गए। चोरी की सूचना पर आस-पास के व्यापारी इकट्ठे हो गए। सूचना पर सांगानेर एसीपी विनोद कुमार शर्मा एव मालपुरा गेट थाना एसएचओ मदनलाल करवासरा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी 14 सितंबर को अनाज मंडी सांगानेर में कपड़े की दुकान में चोरी हुईं थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ भी लिया था।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.