scriptबेखौफ बदमाशों ने युवती को घेरा, फिर मोबाइल छीनकर ले गए | Then took away the mobile | Patrika News

बेखौफ बदमाशों ने युवती को घेरा, फिर मोबाइल छीनकर ले गए

locationजयपुरPublished: Aug 06, 2020 09:58:54 am

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. पुलिस से बेखौफ बदमाश एक युवती के साथ गलत व्यवहार कर मोबाइल छीनकर ले (Then took away the mobile) गए।

बेखौफ बदमाशों ने युवती को घेरा, फिर मोबाइल छीनकर ले गए

बेखौफ बदमाशों ने युवती को घेरा, फिर मोबाइल छीनकर ले गए

जयपुर. पुलिस से बेखौफ बदमाश एक युवती के साथ गलत व्यवहार कर मोबाइल छीनकर ले (Then took away the mobile) गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव मार्ग से एक युवती रास्ता पार कर रही थी। इसी दौरान दो-तीन बदमाशों ने उस पर फब्तियां कसी तथा रास्ते में खड़े होकर अभद्र व्यवहार करने लगे। जिसका पीड़िता ने विरोध किया। इसी बात से नाराज बदमाशों ने उसे घेर लिया तथा अपहरण करने की धमकी दे डाली। बदमाश उसका मोबाइल फोन छीनकर ले गए। पीड़िता ने परिजनों के साथ शास्त्रीनगर थाने में पहुंच मामला दर्ज कराया। इसी प्रकार भट्टा बस्ती पुलिस ने आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। जिसमें बताया कि नाबालिग को घर में अकेली देख आरोपी घर में घुस गए तथा छेड़छाड़ की। नाबालिग के चिल्लाने पर परिजनों को इसका पता चला। प्राथमिकी में आरोपी लगाया कि जाते समय आरोपी घर का कीमती सामान भी चोरी कर ले गए।

इधर महिला पर ब्लैकमेल का आरोप
मुहाना थाने में एक जने ने महिला व उसके परिजनों पर ब्लैकमेल कर रुपए एेंठने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में बताया कि गत दिनों से एक महिला परेशान कर रही है, वहीं बार-बार फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही। रुपए की मांग की जा रही, रुपए नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने तथा वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की बात कह रही है। प्राथमिकी में उल्लेख किया कि इससे परेशान होकर उसने महिला के परिजनों से सम्पर्क किया तो वे भी आरोपी का साथ देने लगे। अब महिला व उसके परिजन झूठे मुकदमे में फंसाकर रुपयों की मांग आए दिन करते हैं।
जयपुर. बीकानेर के देशनोक में एक युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक रामदयाल पुत्र राजेन्द्र चारण है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। जानकारी के अनुसार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे आपसी रंजिश में युवक रामदयाल का कुछ लोगों से विवाद हुआ, जमकर हाथापाई की गई। लेकिन मामला बढ़ने पर आरोपियों ने लाठियों से पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी। मृतक को मरा समझकर आरोपी भाग गए। इसका पता चलने पर देशनोक एसएचओ अनोप सिंह मौके पर पहुंचे। युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस की विभिन्न टीमों ने रात भर आरोपियों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो