scriptसचिन पायलट के हाथ में कुछ नहीं, पूरे खेल के पीछे भाजपा: सीएम गहलोत | There is nothing in Sachin Pilot hands says ashok gehlot | Patrika News

सचिन पायलट के हाथ में कुछ नहीं, पूरे खेल के पीछे भाजपा: सीएम गहलोत

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2020 05:33:52 pm

Submitted by:

santosh

अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और दो मंत्रियों को निष्कासित करने के निर्णय को आलाकमन का बताते हुए कहा है कि उन्हें दो बार मौका दिया गया, लेकिन वह नहीं आए।

gehlot_govt.jpg

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और दो मंत्रियों को निष्कासित करने के निर्णय को आलाकमन का बताते हुए कहा है कि उन्हें दो बार मौका दिया गया, लेकिन वह नहीं आए। गहलोत ने पत्रकारों से कहा कि पायलट को मुझसे एतराज था तो पार्टी मंच पर आकर अपनी बात कहते, हमने उन्हें दो बार मौका दिया, लेकिन वह रोज टि्वट करते रहे। उनका यह रवैया ‘आ बैल मुझे मार वाला’ रहा।

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के हाथ में कुछ नहीं है, इस पूरे खेल के पीछे भारतीय जनता पार्टी है, जिस टीम ने मध्य प्रदेश में सरकार गिराई, वही टीम यहां काम कर रही है। वे पार्टी तोड़ने की बात करते हैं, लेकिन दो तिहाई संख्या के बिना पार्टी कैसे टूट सकती है।

सीएम ने कहा कि भाजपा के जिन लोगों ने मध्यप्रदेश में भूमिका निभाई वही टीम अब यहां काम कर रही है। कोरोना महामारी का जोर चल रहा है। हमने काफी काम किया है, ऐसे वक्त में सरकार गिराने का समय दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने का प्रयास छह महीने से चल रहा था, लेकिन हम हर बार उन्हें मौका देते रहे, लेकिन वह नही माने।

उन्होंने सभी विधायकों का काम किया है, चाहे वे किसी भी गुट के हों। फिर भी उन्हें शिकायत रही और वे भाजपा की खरीद फरोख्त की नीति के शिकार हो गए। गहलोत ने कहा कि हमारे कुछ विधायकों को एक रिसाॅर्ट में ठहराया गया है, लेकिन उन पर सचिन पायलट का नियंत्रण नहीं है, सारा काम भाजपा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो