scriptराजस्थान में ट्रेन में लगी आग तो मचा हड़कंप, दहशत में आए यात्री, मची चीख पुकार | There was a commotion when a train caught fire in Rajasthan, passengers were terrified and started screaming | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में ट्रेन में लगी आग तो मचा हड़कंप, दहशत में आए यात्री, मची चीख पुकार

राजधानी जयपुर में आज सवेरे बड़ा ट्रेन हादसा समय रहते काबू कर लिया गया।

जयपुरJun 07, 2024 / 12:29 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी जयपुर में आज सवेरे बड़ा ट्रेन हादसा समय रहते काबू कर लिया गया। समय रहते प्रभावित कोच को हटा दिया गया और बाद पूरा सुरक्षा चैक होने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। ट्रेन आज सवेरे जगतपुरा और खातीपुरा के बीच रोकी गई। दरअसल साबरमती एक्सप्रेस में बीवन कोच में धुआं उठने की घटना के बाद हड़कंप मचा।
ट्रेन जब जयपुर के खातीपुरा और जगतपुरा स्टेशन की तरफ पहुंची तो अचानक कोच से धुआं निकलने लगा। यात्री घबरा गए और तुरंत चेन पुल करने का प्रयास किया गया। ट्रेन स्टाफ को इसकी जानकारी दी गई। बाद में ट्रेन को रोका गया तो ट्रेन रूकते ही कोच में सवार सभी लोग बाहर की ओर दौड़ गए।
आसपास के कोच में सवार सवारियां भी अपने अपने कोच छोड़कर बाहर आ गई। उसके बाद दो दमकलों को बुलाया गया और कोच में आग लगने से पहले ही धुआं काबू किया गया। उसके बाद प्रभावित कोच को हटा दिया गया। कोच की सवारियों को अन्य कोच में शिफ्ट किया गया और ट्रेन को रवाना किया गया। गनीमत रही कि किसी तरह का हादसा नहीं हुआ। इस दौरान करीब एक घंटे तक यात्री परेशान रहे। बताया जा रहा है कि वायरिंग इश्यू के कारण आग लगने की घटना हुई थी।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में ट्रेन में लगी आग तो मचा हड़कंप, दहशत में आए यात्री, मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो