scriptकार को स्टाइलिश बना रही हैं ये एसेसरीज | These accessories are making the car stylish. | Patrika News

कार को स्टाइलिश बना रही हैं ये एसेसरीज

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2018 05:48:18 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

जर्नी को आरामदायक बनाने के लिए इन गैजेट्स और एसेसरीज का कर सकते हैं इस्तेमाल

Jaipur
जयपुर . लम्बी जर्नी के दौरान अक्सर हम यह सोचते हैं कि कार में ही हमें ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मिल जाए। ऐसे में ऑटो गैजेट कम्पनियां भी काफी सजग हो रही हैं, जो इनोवेटिव प्रोडक्ट्स उतार रही हैं। इन प्रोडक्ट्स के जरिए आप न सिर्फ कार को स्टाइलिश बना सकते हैं, बल्कि जर्नी को आरामदायक भी बना सकते हैं। ऑटो विशेषज्ञों के मुताबिक अब कार एसेसरीज मार्केट में काफी बूस्ट आ रहा है। यही वजह है कि डिफरेंट और स्टाइलिश एसेसरीज मार्केट में लॉन्च की जा रही हैं।
कार हीटर मग
अक्सर लम्बे सफर के दौरान कार में गर्म पानी की जरूरत महसूस होती है, खासकर चाय, कॉफी या फिर इंस्टेंट फूड बनाने के लिए गर्म पानी जरूरी हो जाता है। ऐसे में कार के लिए हीटर मग भी अवेलेबल है, जिसे यूएसबी चार्जर से चलाया जा सकता है। इस मग में यूएसबी चार्जर से कभी भी पानी या फिर कुछ भी तरल पदार्थ गर्म कर सकते हैं।
मल्टी पॉकेट स्टोरेज बैग
कार सीट के लिए मल्टी पॉकेट स्टोरेज बैग में भी इन दिनों काफी वैरायटी आ गई है। इनमें आप न सिर्फ बॉटल्स रख सकते हैं, बल्कि स्क्रीन और फोन को एडजस्ट कर सकते हैं। इनसे इंटीरियर को एक कम्प्लीट लुक भी मिलता है।
ऑटोमैटिक साइड विंडो शेड
समर्स के दौरान कार में विंडो शेड की जरूरत बढ़ जाती है, जिसे देखते हुए मार्केट में डिफरेंट तरह की विंडो शेड्स अवेलेबल हैं। यह कर्टन्स की तरह काम करती हैं और ऑटोमैटिक होती है।
अगर आप भी लम्बे सफर के दौरान कुछ अलग एक्सपीरियंस चाहते हैं और अपने सफर के दौरान आरामदायक महसूस करना चाहते हैं तो इस तरह के विभिन्न गैजेट्स और एसेसरीज का यूज करें। खास बात यह है कि ये न सिर्फ शहर के बाजार में अवेलेबल है, बल्कि आॅनलाइन शॉपिंग साइट्स के जरिए भी इन्हें मंगवा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो