script

ये आरोपी समारोह में छात्रों को दे रहे थे भाषण, पुलिस ने दबोचा

locationलखनऊPublished: Feb 22, 2016 11:55:00 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

ऑल्ड कैम्पस परिसर में सोमवार को छात्र संघ उपाध्यक्ष कार्यालय के उद्घाटन
समारोह के दौरान पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें
एक जानलेवा हमले के आरोपी है और दूसरा स्थाई वारंटी है।

ऑल्ड कैम्पस परिसर में सोमवार को छात्र संघ उपाध्यक्ष कार्यालय के उद्घाटन समारोह के दौरान पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें एक जानलेवा हमले के आरोपी है और दूसरा स्थाई वारंटी है।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक आरोपी तो भाषण दे रहा था और दूसरा अतिथियों का साफा पहनाकर सम्मान कर रहा था। पुलिस को देखकर वे मंच छोड़कर भागने लगे, पीछे कर पुलिस ने उन्हें दबौच लिया।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस के अनुसार भेड़ गांव हाल हॉस्टल नम्बर तीन निवासी प्रेमसिंह भेड़बकरी पुत्र खुमानसिंह राजपूत व बाड़मेर निवासी नारायणसिंह पुत्र बख्तावर सिंह राठौड़ की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी। पुलिस को इत्तला मिली कि सोमवार दोपहर को ऑल्ड कैम्पस परिसर में छात्र संघ के उपाध्यक्ष कार्यालय का उद्घाटन है। इसमें दोनों आरोपी बतौर आ रहे हैं।
accused prem singh























इस पर पुलिस ने कार्यक्रम में दबिश दी। इस दौरान नारायणसिंह भाषण दे रहा था और प्रेम सिंह मंच पर बैठे अतिथियों का साफा पहनाकर स्वागत कर रहा था। पुलिस को देखकर दोनों आरोपी मंच छोड़कर पीछे से भागने लगे। पुलिस ने मोटरसाइकिल से पीछा कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमसिंह जानलेवा हमले के दो मामलों में फरार था, जबकि नारायण सिंह स्थाई वारंटी है। उसके खिलाफ वारंट निकला हुआ था। पुलिस की कार्रवाई से समारोह में एकबारगी हड़कंप मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो