पॉश कॉलोनी के ये हाल, लुटेरों को खोज रही पुलिस

www.patrika.com/rajasthan-news/

By: Ankita Sharma

Published: 20 Jul 2018, 04:33 PM IST

10-बी स्कीम में परिवार को बंधक बनाकर लूट का मामला

आरोपियों ने मथुरा में एटीएम से रुपए निकाले

जयपुर।
शिप्रापथ थाना क्षेत्र में 10 बी कॉलोनी में परिवार को बंधक बनाकर लूट के मामले में फिलहाल पुलिस खाली हाथ है। पुलिस बदमाशों व नौकरानी की तलाश में यूपी पहुंच गई है। पुलिस की एक टीम ने नौकरानी के पश्चिम बंगाल स्थित आवास पर भी दबिश दी। वहां से कुछ दस्तावेज व सामान जब्त किया है। पुलिस इस मामले में घटनास्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। फिलहाल घटना के बाद से पीडि़त केके गुप्ता का परिवार डरा सहमा हुआ है। गुप्ता के घर रिश्तेदारों व परिचितों का आना-जाना लगा हुआ है।

एसीपी मानसरोवर दीपक कुमार ने बताया कि बदमाशों के यूपी में छिपे होने की जानकारी सामने आ रही है, थानाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम वहां भेजी है। नौकरानी के पश्चिम बंगाल में घर पर भी दबिश दी थी। केके गुप्ता के एटीएम से बदमाशों ने मथुरा में तीन बार में बारह हजार रुपए की राशि निकाली थी।

एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही पुलिस

एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज स्थानीय पुलिस की मदद से जुटाई जा रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्थानीय पुलिस की भी मदद ली जा रही है। नौकरानी व अन्य आरोपियों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। बदमाशों के कॉल डिटेल्स सहित अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है। मोबाइल नम्बरों के आधार पर ही पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि प्लेसमेंट एजेंसी की मदद से चार महीने पहले जिस नौकरानी को घर में रखा उसने ही अपने तीन साथियों के मदद से घर लूट लिया। घर से ढाई लाख रुपए कैश, सात लाख रुपए से ज्यादा के जेवर और आठ लाख रुपए की कार लूटकर तीनों बदमाश और नौकरानी घर से फरार हो गए। घटना शिप्रापथ इलाके में १०बी स्कीम में मकान नंबर 282-बी में रहने वाले केके गुप्ता के घर हुई। गुप्ता अपनी पत्नी कांता और दो साल की पोती नतारा के साथ घर में थे। बड़ी बात यह है कि लुटेरों की सूचना करीब दो से ढाई घंटे पहले ही पुलिस को दी गई थी, लेकिन इसके बाद भी शिप्रापथ थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जब लूट हो गई तो सिपाही से लेकर डीसीपी स्तर के अफसर मौके पर आ पहुंचे है और जल्द ही वारदात खोलने का दावा भी कर रहे हैं। देर रात दो बजे के बाद से आज सवेरे तक तीन बार केके गुप्ता के एटीएम से कैश निकाला जा चुका है। दो बार पांच-पांच हजार एक और एक बार दो हजार रुपए निकाले जा चुके हैं। पुलिस का मानना है कि कैश जयपुर के ही किसी एटीएम से निकाला गया है।

Ankita Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned